फोटो गैलरी

Hindi Newsठाकुर तक ड्रेसिंग रूम की बातें पहुंचाने वाले को BCCI ने किया आउट!

ठाकुर तक ड्रेसिंग रूम की बातें पहुंचाने वाले को BCCI ने किया आउट!

मीडिया मैनेजर ने दिया इस्तीफा भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के दिल्ली कायार्लय को बंद करने के प्रशासकों की समिति (सीओए) के फैसले के...

ठाकुर तक ड्रेसिंग रूम की बातें पहुंचाने वाले को BCCI ने किया आउट!
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Feb 2017 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मीडिया मैनेजर ने दिया इस्तीफा

भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के दिल्ली कायार्लय को बंद करने के प्रशासकों की समिति (सीओए) के फैसले के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

पता चला है कि अरोड़ा ने इस्तीफा रविवार शाम दिया क्योंकि उन्हें कहा गया था कि उन्हें मुंबई के क्रिकेट हाउस में ट्रांसफर लेना होगा जहां बाकी स्टाफ काम करता है। वह हैदराबाद भी नहीं गए जहां भारत को 9 फरवरी से बांग्लादेश के खिलाफ इकलौता टेस्ट खेलना है।

IN PICS: तो ये है जबरदस्त बैटिंग से दिल जीतने वाले राहुल की GF!

साहा का ऐलान, बांग्लादेश टेस्ट को हल्के में नहीं लेगी टीम इंडिया

दिल्ली कायार्लय के सभी कर्मचारी अनुराग ठाकुर के स्टाफ का हिस्सा थे और सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें बर्खास्त किए जाने के बाद यह लगभग तय था कि उन्हें हटा दिया जाएगा। सीओए की सदस्य डायना इडुल्जी ने कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं दिया है बल्कि सिर्फ कार्यालय बंद करने का निर्देश दिया है।

आखिरी फैसला जौहरी का होगा

उन्होंने कहा, 'हमने सिर्फ इतना कहा है कि दिल्ली में अध्यक्ष के कार्यालय को बंद किया जाना चाहिए और दिल्ली कार्यालय में नियुक्त सभी लोगों को जाना होगा। हमने कभी निशांत का नाम नहीं लिया लेकिन अगर उसे दिल्ली कार्यालय से नियुक्त किया गया है तो उसे जाना होगा। लेकिन अगर उसका मीडिया मैनेजर का अनुबंध इसके दायरे में नहीं आता तो राहुल (बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी) अंतिम फैसला करेंगे। निशांत के विकल्प पर भी राहुल फैसला करेंगे।'

अरोड़ा 18 महीने से बीसीसीआई के मीडिया मैनेजर थे और वह ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, वेस्टइंडीज जैसे दौरों पर टीम के साथ जा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें