फोटो गैलरी

Hindi Newsकरवाचौथ के कारण एक दिन खिसका भारत का वनडे मैच

करवाचौथ के कारण एक दिन खिसका भारत का वनडे मैच

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने महिलाओं के त्योहार करवाचौथ के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच 19 अक्टूबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाने वाला वनडे मैच एक दिन देरी से 20...

करवाचौथ के कारण एक दिन खिसका भारत का वनडे मैच
एजेंसीThu, 08 Sep 2016 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने महिलाओं के त्योहार करवाचौथ के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच 19 अक्टूबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाने वाला वनडे मैच एक दिन देरी से 20 अक्टूबर को कराने की मंजूरी दे दी है।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के उपाध्यक्ष सीके खन्ना ने इसकी पुष्टि की है। बीसीसीआई के भी उपाध्यक्ष खन्ना ने गुरुवार को जारी आधिकारिक बयान में कहा कि हम बीसीसीआई के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारी अपील को स्वीकार करते हुये मैच को एक दिन देरी से कराने का फैसला किया है। मुझे इस बाबत आधिकारिक पत्र भी प्राप्त हो गया है।

डीडीसीए ने इससे पहले बीसीसीआई के सचिव अजय शिर्के को भी पत्र लिखा था और करवाचौथ के त्योहार पर मैच आयोजित कराने में आने वाली दिक्कतों और दर्शकों की संख्या कम होने की बात कही थी। ऐसे में बीसीसीआई ने इस पर संज्ञान लेते हुए अब करवाचौथ के दिन के बजाय मैच को एक दिन बाद 20 अक्टूबर कराने का निर्णय किया है। खन्ना ने साथ ही बताया कि बीसीसीआई न्यूजीलैंड बोर्ड से चर्चा करने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा करेगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस महीने से शुरू होने जा रही सीरीज में दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट और पांच वनडे खेले जाने हैं। मेहमान टीम इससे पहले दिल्ली के ही फिरोजशाह कोटला मैदान पर 16 से 18 सितंबर तक बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें