फोटो गैलरी

Hindi Newsट्विटर पर रोडनी हॉग के साथ 'तीखे' हुए अश्विन

ट्विटर पर रोडनी हॉग के साथ 'तीखे' हुए अश्विन

रविचंद्रन अश्विन और रोडनी हॉग शाब्दिक जंग में पड़ गए जब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कहा कि यह भारतीय स्पिनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इसलिए सफल रहा क्योंकि टेस्ट सीरीज के लिए स्पिनरों की मददगार...

ट्विटर पर रोडनी हॉग के साथ 'तीखे' हुए अश्विन
एजेंसीWed, 02 Dec 2015 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

रविचंद्रन अश्विन और रोडनी हॉग शाब्दिक जंग में पड़ गए जब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कहा कि यह भारतीय स्पिनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इसलिए सफल रहा क्योंकि टेस्ट सीरीज के लिए स्पिनरों की मददगार पिचें बनायी गयी हैं।

भारतीय टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अभी 2-0 से आगे चल रही है। भारतीय टीम ने अभी तक जो 50 विकेट लिए हैं उनमें से 47 विकेट तीनों स्पिनरों अश्विन, रविंद्र जडेजा और अमित मिश्रा ने लिए हैं। इनमें से अश्विन के नाम पर सर्वाधिक 24 विकेट दर्ज हैं।

भारतीय टीम प्रबंधन का टर्निंग विकेट तैयार करने के फैसले की कई पूर्व क्रिकेटरों ने आलोचना की जिनमें इंग्लैंड के माइकल वॉन और ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन भी शामिल हैं।

हॉग भी इसमें शामिल हो गए हैं, उन्होंने आईसीसी, अश्विन और बीसीसीआई को टैग करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'अश्विन को आइने के सामने खड़ा होकर खुद से पूछना चाहिए कि हाल में उन्हें जो सफलता मिली है वह स्पिनरों की मददगार पिचों के कारण मिली है।'

अश्विन ने इसका करारा जवाब दिया और कहा कि हॉग को भी अनूकूल घरेलू परिस्थितियों के कारण स्वदेश में सफलता मिली। उन्होंने हॉग, आईसीसी और बीसीसीआई को टैग करते हुए लिखा, 'यकीन है, चलो इस दर्पण को शेयर किया जाए या फिर मैं दूसरे के लिए ऑर्डर करूं।' दिलचस्प बात यह है कि आईसीसी ने आज नागपुर की पिच को खराब करार दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें