class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

3rd Test: रांची टेस्ट में विराट के साथ धौनी की भी इस तरह बढ़ी डिमांड

3rd Test: रांची टेस्ट में विराट के साथ धौनी की भी इस तरह बढ़ी डिमांड

1/3 3rd Test: रांची टेस्ट में विराट के साथ धौनी की भी इस तरह बढ़ी डिमांड

रांची के ऐतिहासिक टेस्ट को देखने के लिए तीसरे दिन सबसे अधिक भीड़ जुटी। शनिवार की छुट्टी और विराट कोहली के खेलने की खुशी दर्शकों को स्टेडियम तक खींचने में सफल रही। पहले सेशन में थोड़ी कम भीड़ दिखी थी, लेकिन दोपहर बाद स्टेडियम के सभी विंग में दर्शक थे। 15 हजार से अधिक लोगों ने मैच का मजा लिया। भारतीय पारी में चेतेश्वर पुजारा का शतक दर्शकों के लिए सबसे रोमांचित करने वाला पल रहा। भारी शोर मचाकर दर्शकों ने उनका अभिवादन किया।

भारतीय पारी की शुरुआत से ही दर्शकों की नजरें विराट के खेलने को लेकर संशय पर लगी थीं। लंच के बाद जैसे ही विराट कोहली पवेलियन से नीचे उतर रहे थे, उनके प्रशंसकों ने जोरदार शोर मचाकर उनका स्वागत किया। कोहली ने धीमी शुरुआत करते हुए पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन, महज 6 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच थमा बैठे। 

कोहली के आउट होने से जैसे स्टेडियम में निराशा छा गई। दर्शक खामोश हो गए। मालूम हो कि विराट कोहली को पहले दिन फिल्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। उसके बाद उन्होंने रांची में एमआरआई टेस्ट कराया था। हालांकि डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी थी। इसी कारण वे दो दूसरे दिन भी मैदान में नहीं उतरे थे।

PICS: अनु के घर जगराता, INDIAN IDOL 9 के कंटेस्टेंट्स के साथ सचिन भी शामिल

आगे की स्लाइड में देखें विराट के साथ धौनी की भी कैसे बढ़ी डिमांड

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:along with virat kohli also mahendra singh dhoni craze in ranchi test