फोटो गैलरी

Hindi Newsसचिन, अजहर के बाद अब युवराज भी बनाएंगे बायोपिक

सचिन, अजहर के बाद अब युवराज भी बनाएंगे बायोपिक

विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह भी अपनी बायोपिक...

सचिन, अजहर के बाद अब युवराज भी बनाएंगे बायोपिक
एजेंसीSun, 01 May 2016 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का कहना है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह भी अपनी बायोपिक बनाएंगे।
         
युवराज ने शनिवार को अपनी बायोपिक के बारे में कहा कि इस समय क्रिकेट मेरे लिए सर्वोपरि है। हां निश्चित रूप में फिल्म के माध्यम से मैं अपनी कहानी बताना चाहता हूं लेकिन केवल संन्यास के बाद ही मैं इस पर काम करूंगा।
         
युवराज ने कैंसर से लड़ने के बाद क्रिकेट में जबर्दस्त वापसी की है। युवराज ने युवाओं को अपनी कहानी सुनाने और उन्हें उत्साहित करने के लिए 2013 में उन्होंने 'द टेस्ट ऑफ माई लाइफ' किताब भी लिखा था।
        
34 वर्षीय युवराज चोट के कारण पिछले एक महीनों से क्रिकेट से बाहर है। आईपीएल शुरू होने से पहले ही चोट के कारण युवराज आईपीएल से दो सप्ताह के लिए बाहर हो गए थे। हालांकि उनका कहना है कि अब वह पूरी तरह से फिट है और छह मई को सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने को तैयार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें