फोटो गैलरी

Hindi NewsT-20 SERIES: आखिरी मैच जीत क्लीनस्वीप से बचा ऑस्ट्रेलिया

T-20 SERIES: आखिरी मैच जीत क्लीनस्वीप से बचा ऑस्ट्रेलिया

जेम्स फॉल्कनर (20/3) और लेग स्पिनर एडम जाम्पा (25/3) की शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में 41 रनों से जीत हासिल की। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया क्लीन स्वीप से...

T-20 SERIES: आखिरी मैच जीत क्लीनस्वीप से बचा ऑस्ट्रेलिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

जेम्स फॉल्कनर (20/3) और लेग स्पिनर एडम जाम्पा (25/3) की शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में 41 रनों से जीत हासिल की। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया क्लीन स्वीप से भी बच गया और श्रीलंका ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की।

श्रीलंका ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैच जीत कर पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली थी। उसकी कोशिश बुधवार को एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए मैच में जीत हासिल कर मेजबानों का क्लीन स्वीप करने की थी। श्रीलंका ने टॉस जीतकर मेजबानों को बल्लेबाजी का न्यौता दिया।

क्लिंगर और फिंच का पचासा

ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवरों में माइकल क्लिंगर (62), कप्तान एरॉन फिंच (53) की  पारियों के दम पर छह विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 18 ओवरों में 146 रनों पर ही ढेर हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को कप्तान उपल थरंगा (14) दिलशान मुनावीरा (37) ने अच्छी शुरुआत दी और महज 3.4 ओवरों में 41 रन जोड़े। लेकिन, इसी स्कोर पर थरंगा का विकेट गिरने के बाद श्रीलंकाई टीम संभल नहीं पाई और लगातार विकेट खोती रही। श्रीलंका की तरफ से सनाका और लसिथ मलिंगा ने दो-दो विकेट लिए। एडम जाम्पा को मैन ऑफ द मैच और असेला गुणारत्ने को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें