फोटो गैलरी

Hindi Newsहमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे

हमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे

दिल्ली डेयरडेविल्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य प्रवीण आमरे ने आईपीएल के मैच में कल की हार के बाद केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम ने लगभग 20 रन कम बनाए। आमरे ने कहा, हमें केकेआर...

हमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे
एजेंसीTue, 21 Apr 2015 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डेयरडेविल्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य प्रवीण आमरे ने आईपीएल के मैच में कल की हार के बाद केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम ने लगभग 20 रन कम बनाए।

आमरे ने कहा, हमें केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा। हम पावर प्ले में सिर्फ 34 ही रन बना पाए। उमेश ने शानदार गेंदबाजी की। हमने लगभग 20 रन कम बनाए। दिल्ली के विकेट को देखते हुए 170 से अधिक का स्कोर प्रतिस्पर्धी होता लेकिन हम इससे पीछे रह गए।

कोटला पर आईपीएल में लगातार नौंवी हार के बावजूद आमरे को आगामी मैचों में यहां अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है। उन्होंने कहा, अब तक यहां दो मैच हुए है और अब भी हमें यहां तीन और मैच खेलने हैं। मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबला हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण होगा।

चोटिल जहीर खान के खेलने की संभावना के बारे में पूछने पर आमरे ने कहा, जहीर ने अच्छी प्रगति की है और आज उसने नेट पर गेंदबाजी भी की। वह शायद 26 अप्रैल (रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ) को होने वाले मुकाबले में खेल पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें