फोटो गैलरी

Hindi News...और तौलिया लपेटकर होटल से चेकआउट करने पहुंचे डिविलियर्स

...और तौलिया लपेटकर होटल से चेकआउट करने पहुंचे डिविलियर्स

दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के वनडे कप्तान डिविलियर्स जब कानपुर के होटल से चेकआउट करने नीचे उतरे तो उस समय उन्होंने तौलिया लपेट रखा था। ग्रीनपार्क मैदान पर नॉटआउट 104 रनों की...

...और तौलिया लपेटकर होटल से चेकआउट करने पहुंचे डिविलियर्स
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Oct 2015 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के वनडे कप्तान डिविलियर्स जब कानपुर के होटल से चेकआउट करने नीचे उतरे तो उस समय उन्होंने तौलिया लपेट रखा था।

ग्रीनपार्क मैदान पर नॉटआउट 104 रनों की जोरदार पारी खेलने वाले डिविलियर्स को भारत में काफी गर्मी लग रही है। मैच के बाद से ही डिहाईड्रेशन की समस्या के चलते वह परेशान हो गए थे और सोमवार को भी उनकी तबीयत सही नहीं लग रही थी।

हालांकि होटल सूत्रों ने बताया कि दवाइयां लेने के बाद से उनकी हालत में काफी सुधार है। जब दोनों टीमें सोमवार दोपहर को लखनऊ के लिए रवाना हो रही थीं, तो उस समय होटल से चेक आउट करते के समय डिविलियर्स तौलिया पहनकर ही नीचे आ गए।

टीमों के होटल से बाहर निकलने के बाद पता चला कि एक दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी का सामान अंदर कमरे में ही छूट गया है। इसकी वजह से काफिला रोकना पड़ा। तब तक आधी गाड़ियां आगे निकल गईं। थोड़ी देर के लिए खिलाड़ी और व्यस्वथा संभालने वाले लोग भी असमंजस में पड़ गए।

सामान लेने के बाद टीम लखनऊ के लिए निकल गयी और करीब ढाई बजे दोनों टीमें लखनऊ में अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचीं। इसके बाद सुरक्षा में तैनात अफसरों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें