फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहली को अपना रवैया सुधारना होगा: डालमिया

कोहली को अपना रवैया सुधारना होगा: डालमिया

टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली के मीडिया से बुरे बर्ताव पर बीसीसीआई प्रमुख जगमोहन डालमिया ने भी सख्त रुख अपनाया है। डालमिया ने ‘हिन्दुस्तान  टाइम्स’ से बातचीत में कहा, ‘नए...

कोहली को अपना रवैया सुधारना होगा: डालमिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Apr 2015 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली के मीडिया से बुरे बर्ताव पर बीसीसीआई प्रमुख जगमोहन डालमिया ने भी सख्त रुख अपनाया है। डालमिया ने ‘हिन्दुस्तान  टाइम्स’ से बातचीत में कहा, ‘नए टेस्ट कप्तान के बर्ताव पर मैं खुद नजर रखूंगा। अगर विराट के व्यवहार में कोई दिक्कत है तो उसे सुधार करने की जरूरत है।’

डालमिया ने यह भी कहा, ‘कोहली पर इस मामले में कोई कार्रवाई करने से पहले हम हर पहलू को देखेंगे। वैसे भी उस मामले (पत्रकार से अभद्र व्यवहार) की जांच हो चुकी है और हम सभी जरूरी कदम उठाएंगे।’ बीसीसीआई प्रमुख ने बताया कि हम टीम इंडिया और मीडिया के बीच संबंध सुधारने के लिए प्रयासरत हैं।

साथ ही कहा कि यह भी सुनिश्चित करेंगे कि कोई पत्रकार खिलाड़ियों के होटल में प्रवेश न कर सके। अगर ऐसा होता है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। विश्वकप के दौरान पर्थ में विराट ने अनुष्का को लेकर हिन्दुस्तान टाइम्स के पत्रकार से गाली गलौज की थी। इसके बाद बीसीसीआई ने कोहली को कड़े लहजे में चेतावनी भी दी थी।

पूर्व आईसीसी प्रमुख डालमिया ने आईपीएल मैच फिक्सिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित जस्टिस लोढ़ा समिति चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर जो भी रिपोर्ट सौंपेगी, हम उसके हिसाब से कार्यवाही करने में जरा भी नहीं हिचकिचाएंगे। इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें