फोटो गैलरी

Hindi Newsनिराश हूं लेकिन वनडे में बेहतर प्रदर्शन करेंगे: शास्त्री

निराश हूं लेकिन वनडे में बेहतर प्रदर्शन करेंगे: शास्त्री

दक्षिण अफ्रीका के हाथों टी20 सीरीज में मिली हार से निराश टीम निदेशक रवि शास्त्री ने वनडे सीरीज में मजबूती से वापसी का वादा करते हुए कहा कि हालिया नाकामियों से मिला अनुभव अगले साल होने वाले टी20 विश्व...

निराश हूं लेकिन वनडे में बेहतर प्रदर्शन करेंगे: शास्त्री
एजेंसीFri, 09 Oct 2015 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के हाथों टी20 सीरीज में मिली हार से निराश टीम निदेशक रवि शास्त्री ने वनडे सीरीज में मजबूती से वापसी का वादा करते हुए कहा कि हालिया नाकामियों से मिला अनुभव अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप में टीम के काम आएगा।

तीसरा टी20 मैच कल बारिश के कारण नहीं हो सका। शास्त्री ने मैच रदद होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं इस नतीजे से सभी की तरह निराश हूं। हम जीतने के लिए खेलते हैं लेकिन इससे मेरी रातों की नींद हराम नहीं हुई है। इससे मुझे टी20 विश्व कप से पहले बहुत कुछ सीखने को मिला है।

उन्होंने कहा कि पहला मैच करीबी थी लेकिन दूसरे में हम कमजोर साबित हुए। मैं कोई बहाना नहीं बनाना चाहता। एक ईकाई के रूप में हमने द्विपक्षीय सीरीजों में बहुत कम टी20 क्रिकेट खेला है।

उन्होंने कहा कि कटक में हम बेहतर खेल सकते थे लेकिन खेले नहीं। खिलाड़ी भी इससे निराश हैं। हम चाहते थे कि यहां पूरा मैच हो पर ऐसा हुआ नहीं। सीखने के लिए बहुत कुछ है। यह सत्र बहुत लंबा है और टीम के लिये उपयोगी भी। हम भले ही सीरीज हार गए हों लेकिन यह अनुभव टी20 विश्व कप में काम आएगा।

उन्होंने कहा कि यह युवा टीम है और हम अभी भी संयोजन तलाश रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका जैसी टीम से खेलने से बेहतर कोई तैयारी नहीं हो सकती।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें