फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल के फाइनल पर छाया बारिश का साया

आईपीएल के फाइनल पर छाया बारिश का साया

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को इडेन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के खिताबी मुकाबले में बारिश क्रिकेट प्रशंसकों के लिए 'खलनायक' बन कर उभर सकती है। इससे पहले आईपीएल के...

आईपीएल के फाइनल पर छाया बारिश का साया
एजेंसीSun, 24 May 2015 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को इडेन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के खिताबी मुकाबले में बारिश क्रिकेट प्रशंसकों के लिए 'खलनायक' बन कर उभर सकती है। इससे पहले आईपीएल के उद्घाटन समारोह का मजा भी कोलकाता में वर्षा के कारण किरकिरा हो गया था।

क्षेत्रीय मौसम विभाग ने शनिवार को बताया कि पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में अगले कुछ दिनों में बारिश होने की संभावना है। कोलकाता भी इन संभावित स्थलों में एक है। गर्मी और आद्रता में हालांकि मानसून के आने तक और बढ़ोतरी होगी।

मौसम विभाग के अधिकारी ने बताया, "हम अभी यह नहीं बता सकते कि किन स्थानों पर बारिश होगी लेकिन कोलकाता में रविवार की शाम बारिश होने की संभावना बनी हुई है।"

मौसम विभाग के अनुसार इस बारे में और जानकारी रविवार सुबह मिल सकेगी।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के बर्धमान और बांकुड़ा जिले में इस समय तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आस-पास है। कोलकाता में भी यही हाल है और आद्र्रता करीब 85 से 90 फीसदी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें