फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल स्पॉट फिक्सिंग: पुलिस उच्च न्यायालय की शरण में

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग: पुलिस उच्च न्यायालय की शरण में

सुनवाई अदालत में विफल रहने के बाद पुलिस ने 2013 आईपीएल छह स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में भारत के टेस्ट क्रिकेटर रहे एस श्रीसंत और दो अन्य क्रिकेटरों अजित चंदीला और अंकित चव्हाण सहित सभी आरोपियों को क्लीन...

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग: पुलिस उच्च न्यायालय की शरण में
एजेंसीWed, 02 Sep 2015 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सुनवाई अदालत में विफल रहने के बाद पुलिस ने 2013 आईपीएल छह स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में भारत के टेस्ट क्रिकेटर रहे एस श्रीसंत और दो अन्य क्रिकेटरों अजित चंदीला और अंकित चव्हाण सहित सभी आरोपियों को क्लीन चिट दिए जाने को आज दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी।

दिल्ली पुलिस ने सुनवाई अदालत के 25 जुलाई के फैसले के खिलाफ अपील दायर की जिसमें कहा गया था कि जांचकर्ता सभी जरूरी साक्ष्य जुटाने में नाकाम रहे हैं जो प्रथम दृष्टया कड़े महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) के तहत मामले को स्थापित करें।

सुनवाई अदालत ने सभी 36 आरोपियों के खिलाफ आरोप खारिज करते हुए कहा था कि दिल्ली पुलिस का विशेष प्रकोष्ठ किसी तरह के गठजोड़ या आरोपियों और कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड डान दाउद अब्राहिम और उसके करीबी छोटा शकील द्वारा चलाए जा रहे सिंडिकेट के बीच संबंध स्थापित करने में विफल रहा है। इस मामले में दाउद और शकील के अलावा संदीप नाम के व्यक्ति को भगोड़ा घोषित किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें