फोटो गैलरी

Hindi Newsअंतिम एकादश से हटाया जाना कोई मसला नहीं: सरफराज

अंतिम एकादश से हटाया जाना कोई मसला नहीं: सरफराज

पाकिस्तान के विकेटकीपर सरफराज अहमद ने श्रीलंका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई टी20 श्रृंखला के लिये अंतिम एकादश में शामिल नहीं करने को लेकर हुए विवाद को खास तवज्जो नहीं दी। सरफराज ने टीम के आगमन पर...

अंतिम एकादश से हटाया जाना कोई मसला नहीं: सरफराज
एजेंसीTue, 04 Aug 2015 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के विकेटकीपर सरफराज अहमद ने श्रीलंका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई टी20 श्रृंखला के लिये अंतिम एकादश में शामिल नहीं करने को लेकर हुए विवाद को खास तवज्जो नहीं दी। सरफराज ने टीम के आगमन पर संवाददाताओं से कहा, मुझे खुशी है कि टीम ने टी20 श्रृंखला जीती और अपनी अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में सुधार किया।

उन्होंने कहा, यदि टीम की जरूरत के हिसाब से मुझे विश्राम दिया गया तो फिर मेरे लिये यह कोई मसला नहीं है। मैं दौरे की चयन समिति का हिस्सा नहीं था। मेरा काम जब भी मौका मिले तब अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है और मैं हमेशा ऐसा करने की कोशिश करता हूं।

इस विकेटकीपर को टी20 श्रृंखला की अंतिम एकादश से हटाने की कड़ी आलोचना हुई जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष और मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि सरफराज को हाल में समाप्त हुई श्रृंखला में अंतिम एकादश में नहीं रखने को लेकर वे टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी और मुख्य कोच वकार यूनिस से बात करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें