फोटो गैलरी

Hindi News...जब धोनी ने कर दी डैरेन गॉफ की 'बोलती बंद'

...जब धोनी ने कर दी डैरेन गॉफ की 'बोलती बंद'

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ का भले ही मैदान पर सामना ना किया हो लेकिन ट्विटर पर दोनों के बीच मजेदार टक्कर देखने को मिली है। धोनी ने सोशल...

...जब धोनी ने कर दी डैरेन गॉफ की 'बोलती बंद'
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Sep 2015 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ का भले ही मैदान पर सामना ना किया हो लेकिन ट्विटर पर दोनों के बीच मजेदार टक्कर देखने को मिली है।

धोनी ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर बाइक के लिए अपनी दीवानगी को साबित कर दिया और गॉफ को अपने ही अंदाज में तीखा जवाब दिया। धोनी ने ट्वीट करते हुए अपने फॉलोअर्स से पुरानी दो स्ट्रोक सिलेंडर बाइक के बारे में पूछा और साथ ही कहा कि वह अपनी बाइक को जल्द ही बहाल करना चाहते हैं।

इसके बाद गॉफ ने धोनी को जवाब देते हुए अपनी डुकाटी बाइक की फोटो शेयर की। गॉफ ने लिखा, 'तुम्हारी बाइक इससे अच्छी नहीं हो सकती।' गॉफ के जवाब के कुछ सेंकड बाद दोनों क्रिकेटरों के फैन्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए लेकिन सभी को इंतजार धोनी के जवाब का था।

धोनी ने बिलकुल भी निराश नहीं किया और कुछ मिनटों के बाद उन्होंने उसी ट्वीट पर जवाब देते हुए अपनी फोटो शेयर की। इस फोटो में दिखा कि धोनी हार्ले डेविडसन बाइक की राइड लेकर आए थे। धोनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'गॉफ तुमने सही कहा था कि इससे (हार्ले डेविडसन) बेहतर बाइक नहीं है।'

इसके बाद गॉफ से कुछ दमदार जवाब की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करना सही समझा और ट्वीट किया कि यह नजदीकी मामला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें