फोटो गैलरी

Hindi Newsअंपायर के फैसले का विरोध करना धौनी को पड़ा महंगा

अंपायर के फैसले का विरोध करना धौनी को पड़ा महंगा

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में मुंबई इडियंस के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर अनुचित सार्वजनिक टिप्पणी करने के लिये आज मैच फीस का...

अंपायर के फैसले का विरोध करना धौनी को पड़ा महंगा
एजेंसीWed, 20 May 2015 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में मुंबई इडियंस के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर अनुचित सार्वजनिक टिप्पणी करने के लिये आज मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना लगाया गया।

वानखेड़े स्टेडियम में कल रात मुंबई इंडियन्स के हाथों 25 रन से हारने के बाद धौनी ने सलामी बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ के आउट होने के संदर्भ में उसे गलत फैसला करार दिया था। धौनी ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि हम बीच के ओवरों में लय खो बैठे और यह नहीं भूलना चाहिए कि स्मिथ गलत फैसले के कारण आउट हुआ।

स्मिथ को लसिथ मालिंगा के पहले ओवर में पगबाधा आउट दिया गया। गेंद तब उनके पैड पर लगी थी। रीप्ले से लग रहा था कि गेंद लेग साइड से बाहर निकल रही थी। धौनी ने लेवल एक के अपराध (खिलाड़ियों और टीम अधिकारियों के लिये आईपीएल आचार संहिता का अनुच्छेद 2.1) और जुर्माना स्वीकार कर दिया है।

चेन्नई की टीम शुक्रवार को रांची में दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रायल्स और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच आज होने वाली एलिमिनेटर के विजेता से भिड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें