फोटो गैलरी

Hindi Newsचोटिल अश्विन हुए वनडे सीरीज से बाहर, हरभजन टीम में शामिल

चोटिल अश्विन हुए वनडे सीरीज से बाहर, हरभजन टीम में शामिल

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में रविवार को अपनी गेंदबाजी पर एक गेंद को पकड़ते समय चोटिल हो गए जिसकी वजह से वो वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह ऑफ स्पिनर...

चोटिल अश्विन हुए वनडे सीरीज से बाहर, हरभजन टीम में शामिल
एजेंसीMon, 12 Oct 2015 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में रविवार को अपनी गेंदबाजी पर एक गेंद को पकड़ते समय चोटिल हो गए जिसकी वजह से वो वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को टीम में शामिल किया गया है।
  
बीसीसीआई ने रविवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी लेकिन उसमें यह स्पष्ट नहीं किया कि अश्विन कितने समय तक बाहर रहेंगे। बीसीसीआई ने बयान में कहा था कि हमारी मेडिकल टीम चोट का विस्तृत आकलन करने के बाद बताएगी कि अश्विन को अपने बगल की चोट से उबरने में कितना समय लगेगा। हरभजन को टीम में शामिल कर लिया गया है और वह इंदौर में सीरीज के दूसरे मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।
   
अश्विन को अपनी गेंदबाजी पर एक गेंद को पकड़ने के लिए गोता लगाने के बाद बगल में चोट लग गई थी। वह दो गेंद बाद मैदान से बाहर चले गए थे। उनका बचा ओवर विराट कोहली ने पूरा किया। जब वह मैदान में लौटे तो उन्हें गेंदबाजी के लिए इंतजार करना पड़ा क्योंकि वह कुछ देर मैदान से बाहर रहे थे। जब वह गेंदबाजी के योग्य हुए तो एक ही ओवर फेंक सके।
    
अश्विन भारतीय टीम में तीन विशेषज्ञ स्पिनरों में से एक हैं। दो अन्य स्पिनर अमित मिश्रा और अक्षर पटेल हैं। लेग स्पिनर अमित मिश्रा कानपुर में पहले वनडे में खेले जबकि लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को पहले वनडे में एकादश से बाहर रखा गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें