फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी-बच्ची संग पहली बार धौनी ने बनवाया पासपोर्ट

पत्नी-बच्ची संग पहली बार धौनी ने बनवाया पासपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शादी के बाद पहली बार पासपोर्ट बनवाया। अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी का भी पासपोर्ट बनवाया। एक जून को वह रातू रोड के ग्लैक्सिया मॉल स्थित क्षेत्रीय...

पत्नी-बच्ची संग पहली बार धौनी ने बनवाया पासपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 Jun 2015 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शादी के बाद पहली बार पासपोर्ट बनवाया। अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी का भी पासपोर्ट बनवाया। एक जून को वह रातू रोड के ग्लैक्सिया मॉल स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय पहुंचे। वहां करीब डेढ़ घंटे रहे। उन्होंने पासपोर्ट ऑफिस की सेवा का फीडबैक फार्म भी भरा। सभी काम को उत्कृष्ट करार दिया।

कुंवारा रहते बना था पासपोर्ट
कुंवारा रहते धौनी ने अपना पासपोर्ट बनवाया था। उसकी अवधि भी खत्म हो रही थी। इसके बाद उन्होंने नया पासपोर्ट बनवाया। उसमें अपनी पत्नी और बेटी का नाम भी डलवाया। इसी तरह उनकी पत्नी साक्षी का पासपोर्ट भी शादी से पहले का बना था। इसमें उन्होंने अपने पति का नाम जुड़वाया। धौनी की बेटी की उम्र 3.5 महीने की है। उसका भी पासपोर्ट बनाया।

फैंस की लगी भीड़
धौनी के पासपोर्ट क्षेत्रीय कार्यालय में पहुंचने की सूचना मिलने के बाद वहां फैंस की भीड़ लग गई। पासपोर्ट बनाने की प्रक्रिया के दौरान तीसरी मंजिल से दूसरी मंजिल आने के क्रम में उन्हें परेशानी हुई। इसी तरह पासपोर्ट ऑफिस से घर जाने के लिए निकलने के दौरान उन्हें मशक्कत करनी पड़ी। फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें