फोटो गैलरी

Hindi Newsपहचान बताकर मिलेगा राजकोट में वनडे मैच का टिकट

पहचान बताकर मिलेगा राजकोट में वनडे मैच का टिकट

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने कहा है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 18 अक्टूबर को होने वाले वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकट खरीदते समय लोगों को अपना पहचान पत्र उपलब्ध कराना होगा।...

पहचान बताकर मिलेगा राजकोट में वनडे मैच का टिकट
एजेंसीSat, 10 Oct 2015 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने कहा है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 18 अक्टूबर को होने वाले वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकट खरीदते समय लोगों को अपना पहचान पत्र उपलब्ध कराना होगा।

रिपोर्ट के अनुसार आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने कहा कि पटेल राजकोट में होने वाले मैच में बड़ी संख्या में उपस्थित रहेंगे और आरक्षण की मांग उठाएंगे। पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खंडेरी के एससीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने एससीए से पुष्टि की है कि वह मैच के बाद होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह तक उपस्थित रहेंगी।

एससीए के मीडिया मैनेजर हिमांशु शाह ने पुष्टि की कि पुलिस विभाग ने फैसला किया है कि टिकट खरीदते समय दर्शकों को अपना पहचान पत्र उपलब्ध कराना होगा। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति केवल दो टिकट खरीद सकता है। टिकटों की बिक्री 12 अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें