फोटो गैलरी

Hindi Newsहितों के टकराव के करार में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए: गांगुली

हितों के टकराव के करार में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए: गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि हितों के टकराव के करार पर हस्ताक्षर करने से डरने की कोई वजह नहीं है और क्रिकेट को साफ सुथरा बनाने के लिए बीसीसीआई के इस कदम को सकारात्मक लिया जाना...

हितों के टकराव के करार में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए: गांगुली
एजेंसीWed, 29 Jul 2015 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि हितों के टकराव के करार पर हस्ताक्षर करने से डरने की कोई वजह नहीं है और क्रिकेट को साफ सुथरा बनाने के लिए बीसीसीआई के इस कदम को सकारात्मक लिया जाना चाहिए।
   
पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को आईपीएल टीम खरीदने की अनुमति देने और बाद में उस पर विवाद होने के बाद बोर्ड के नये पदाधिकारी छवि सुधारने के लिये हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के साथ बोर्ड की सलाहकार समिति के सदस्य गांगुली ने इस कदम का स्वागत किया है।

उन्होंने कल यहां एक प्रचार कार्यक्रम से इतर कहा कि बीसीसीआई ने क्रिकेट से जुड़े हर व्यक्ति को इसकी इत्तिला दी है और मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई परेशानी होनी चाहिए। आपको बोर्ड को सिर्फ एक घोषणापत्र ही तो देना है।

उन्होंने कहा कि मैं इसका रिकार्ड नहीं रखता कि किसका करार किससे है लिहाजा मैं इस पर कुछ नहीं कह सकूंगा। यदि ऐसा कुछ है तो बीसीसीआई इससे निपट सकता है।

गांगुली टेस्ट में विराट कोहली और वनडे में महेंद्र सिंह धौनी के मार्गदर्शन में भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने को भी बेताब हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें