फोटो गैलरी

Hindi Newsसनराइजर्स के मध्यक्रम को नींद से जागना होगा : राहुल

सनराइजर्स के मध्यक्रम को नींद से जागना होगा : राहुल

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने रविवार को कहा कि ऐसी स्थिति में उनकी टीम के मध्यक्रम बल्लेबाजों को  नींद से जागना होगा और अच्छा प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि सफलता परिश्रम से आती...

सनराइजर्स के मध्यक्रम को नींद से जागना होगा : राहुल
एजेंसीSun, 26 Apr 2015 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने रविवार को कहा कि ऐसी स्थिति में उनकी टीम के मध्यक्रम बल्लेबाजों को  नींद से जागना होगा और अच्छा प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि सफलता परिश्रम से आती है।

राहुल ने कहा कि ऐसे में जबकि पूल स्तर पर कुछ मैच ही बचे हैं, उनकी टीम को अपना प्रदर्शन सुधारते हुए स्थिति बेहतर करना होगा और इस काम में मध्य-क्रम की भूमिका अहम होगी।

सनराइजर्स ने शनिवार को मुम्बई में मुम्बई इंडियंस को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 157 रनों पर सीमित कर दिया, लेकिन लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लेनाघन और जे. सुचित की शानदार गेंदबाजी के आगे सनराइजर्स के बल्लेबाज बेबस नजर आए।

राहुल ने कहा, ''मध्य क्रम को नींद से जागना होगा। अब टीम के लिए रन बनाने का वक्त है। अगर वे इसी तरह खेलते रहे तो यह शीर्ष क्रम पर वार्नर और धवन के लिए काफी दबाव वाली बात होगी।''

राहुल ने अपने प्रदर्शन की भी आलोचना की। राहुल ने इस मैच में 27 गेंदों पर 25 रन बनाए। उन्होंने कहा कि उन्हें भी अपनी बल्लेबाजी का स्तर सुधारना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें