फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन

अपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन

चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी किसी मैच में बिल्कुल खाली दिमाग से जाते हैं और हालात के मुताबिक मन की बात सुनते हुए कोई...

अपने मन की सुनते हैं धौनी : अश्विन
एजेंसीSun, 26 Apr 2015 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी किसी मैच में बिल्कुल खाली दिमाग से जाते हैं और हालात के मुताबिक मन की बात सुनते हुए कोई फैसला लेते हैं।

अश्विन ने कहा कि धौनी किसी मैच में यह देखकर अपने गेंदबाजों को आजमाते हैं कि कौन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और विकेट किस तरह बर्ताव कर रही है।

सुपर किंग्स ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को अपने घर में 97 रनों से हराकर आईपीएल-8 की तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है।

अश्विन ने इस मैच में चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिए और रवींद्र जडेजा ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए। इसके अलावा आशीष नेहरा ने 16 रन देकर दो सफलता हासिल की।

अश्विन ने कहा, ''वह मैदान में किसी तरह की विचारधारा के साथ नहीं जाते। उनका दिमाग बिल्कुल खाली होता है और वह अपना हर फैसला मन की बात सुनते हुए करते हैं। वह हालात को बदलते हुए देखकर अपने फैसले बदलते हैं। वह इस बात पर खास ध्यान देते हैं कि कौन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और विकेट किस तरह बर्ताव कर रही है।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें