फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीनिवासन पर जासूसी का आरोप

श्रीनिवासन पर जासूसी का आरोप

पूर्व बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं। खबर है कि श्रीनिवासन ने लंदन की एक प्राइवेट एजेंसी को बीसीसीआई अधिकारियों की जासूसी करने के लिए 14 करोड़ रुपये दिए। इस दौरान एजेंसी...

श्रीनिवासन पर जासूसी का आरोप
एजेंसीSun, 26 Apr 2015 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं। खबर है कि श्रीनिवासन ने लंदन की एक प्राइवेट एजेंसी को बीसीसीआई अधिकारियों की जासूसी करने के लिए 14 करोड़ रुपये दिए। इस दौरान एजेंसी ने अधिकारियों के फोन टेप किए और उनकी ईमेल की भी पूरी पड़ताल की।

दोबारा वापसी की तैयारी में : सूत्रों के मुताबिक, श्रीनिवासन बोर्ड के हर अधिकारी के हावभाव पर अपनी पकड़ बनाए रखना चाहते हैं, ताकि बोर्ड में दोबारा वापसी करने का हर रास्ता उनकी पहुंच में रहे। बोर्ड सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई ने इस मामले में औपचारिक जांच कराने का फैसला किया है। बोर्ड के लिए ये जानना जरूरी है कि बीसीसीआई के पैसों से ही श्रीनिवासन ये जासूसी कैसे करवाई।

अनुराग ठाकुर को बुकी के साथ देखा
बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर एक बुकी के साथ देखे गए हैं। इस मामले में आईसीसी ने बीसीसीआई को चेतावनी दी है। एक अंग्रेजी समाचार चैनल के मुताबिक उस बुकी का नाम करण गिलोत्रा है।

करण को आईसीसी ने भ्रष्टाचार विरोधी और सुरक्षा यूनिट की सूची में रखा है। मीडिया में आई तस्वीर में अनुराग को बुकी करण के साथ एक पार्टी में केक काटते और एक दूसरे को खिलाते हुए देखा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें