फोटो गैलरी

Hindi Newsबांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच ड्रॉ

बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच ड्रॉ

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच वर्षाबाधित दूसरा और आखिरी टेस्ट आज ड्रॉ हो गया, चूंकि भारी बारिश के कारण आखिरी चार दिन कोई खेल नहीं हो सका। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम पर आखिरी दिन का खेल आउटफील्ड...

बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच ड्रॉ
एजेंसीMon, 03 Aug 2015 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच वर्षाबाधित दूसरा और आखिरी टेस्ट आज ड्रॉ हो गया, चूंकि भारी बारिश के कारण आखिरी चार दिन कोई खेल नहीं हो सका।

शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम पर आखिरी दिन का खेल आउटफील्ड गीली होने के कारण सुबह ही रद्द कर दिया गया। इस टेस्ट में सिर्फ पहले दिन खेल हो सका, जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर आठ विकेट पर 246 रन बनाये थे। मैच में तेज गेंदबाज डेल स्टेन टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट पूरे करने वाले शान पोलाक के बाद दूसरे दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज बन गए। चटगांव में पहला टेस्ट भी ड्रॉ रहने के कारण श्रृंखला 0-0 से बेनतीजा रही।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान हाशिम अमला ने कहा कि यह अजीब श्रृंखला थी। उन्होंने कहा कि यदि यह टेस्ट दक्षिण अफ्रीका में होता तो कल ही रद्द हो जाता। इस आउटफील्ड पर खेल मुमकिन नहीं था। यह काफी अजीब श्रृंखला थी। मैने ऐसी कोई श्रृंखला नहीं खेली, जिसमें 10 में से छह दिन बारिश के कारण खेल ना हो सके।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें