फोटो गैलरी

Hindi News...और इस तरह विराट कोहली शामिल हो गए 100 करोड़ क्लब में

...और इस तरह विराट कोहली शामिल हो गए 100 करोड़ क्लब में

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने एक ब्रांड के लिए 100 करोड़ की डील साइन की है। मीडिया खबरों के मुताबिक कोहली ने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल ब्रांड प्यूमा से 8 साल के लिए डील साइन की है। इ

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 07:16 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने एक ब्रांड के लिए 100 करोड़ की डील साइन की है। मीडिया खबरों के मुताबिक कोहली ने स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल ब्रांड प्यूमा से 8 साल के लिए डील साइन की है। इस डील को साइन करने के बाद विराट पहले ऐसे खिलाड़ी है, जो एक ब्रांड के लिए 100 करोड़  लेंगे।

बता दें कि इससे पहले प्यूमा ने इतनी बड़ी डील जमैकन स्प्रिंटर यूसैन बोल्ट-असाफा पॉवेल, फ्रेंच फुटबॉलर थियरे हेनरी-ओलिवर जिराड के साथ की थी। विराट ने इस डील को लेकर एक ट्वीट भी किया था। 

 

एंडोर्समेंट डील के मुताबिक कोहली को 1 साल में 12-14 करोड़ का फिक्स्ड अमाउंट मिलेगा। इस डील को लेकर विराट का कहना है कि वो फक्र महसूस कर रहे हैं कि वो प्यूमा से जुड़े हैं। उन्होंने कहा, 'मैं और प्यूमा लंबी पार्टनरशिप के लिए कमिटेड हैं। कंपनी को जिस तरह की पॉपुलैरिटी मिली है, उससे मैं काफी इम्प्रैस्ड हूं। प्यूमा ने कम समय में अपनी खास जगह बनाई है।'

बता दें कि विराट ने इससे पहले एडिडास के साथ 30 करोड़ की डील साइन की थी। हालांकि ये डील दिसंबर को खत्म हो गई थी।

SHOCKING! IPL-10 नीलामी में इसलिए इन्हें मिला उम्मीद से कहीं ज्यादा

...और इस तरह विराट कोहली शामिल हो गए 100 करोड़ क्लब में1 / 2

...और इस तरह विराट कोहली शामिल हो गए 100 करोड़ क्लब में



शाहरुख को कर सकते हैं पीछे

विराट की जिस तरह से कामयाबी बढ़ती जा रही है, उसे देखते हुए वो जल्द ही बॉलीवुड के बादशाहर शाहरुख को पीछे छोड़ सकते हैं। विराट अगर शाहरुख को पीछे छोड़ देते हैं, तो कई समय बाद ऐसा होगा जब ब्रांड वैल्यू के तौर पर कोई क्रिकेटर सबसे महंगा सेलिब्रिटी बनेगा।

...तो इसलिए विराट की टीम RCB और IPL से हट गए स्टार्क

...और इस तरह विराट कोहली शामिल हो गए 100 करोड़ क्लब में2 / 2

...और इस तरह विराट कोहली शामिल हो गए 100 करोड़ क्लब में