फोटो गैलरी

Hindi NewsINDvsAUS: चौथे मैच से पहले कोहली ने नहीं की नेट प्रैक्टिस

INDvsAUS: चौथे मैच से पहले कोहली ने नहीं की नेट प्रैक्टिस

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दो दिन बाद धर्मशाला में 4 मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाना है। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस नहीं की। गुरूवार को प्रैक्टिस के दौरान...

INDvsAUS: चौथे मैच से पहले कोहली ने नहीं की नेट प्रैक्टिस
एजेंसीThu, 23 Mar 2017 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दो दिन बाद धर्मशाला में 4 मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाना है। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस नहीं की। गुरूवार को प्रैक्टिस के दौरान कोहली मैदान पर तो आए लेकिन नेट पर बल्लेबाजी नहीं की।

कोहली को रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। ऐसी अटकलें थी कि वो घायल होने के बाद ब्रेक लेंगे लेकिन वह तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी के लिए उतरे। हालांकि वो ज्यादा रन नहीं बना सके। गुरूवार को प्रैक्टिस के दौरान कोहली मैदान पर मौजूद थे और उनके दाहिने कंधे पर पटटी बंधी हुई थी। उन्होंने वार्म अप किया लेकिन अभ्यास नहीं किया।  भारत को कल फिर अभ्यास करना है और उम्मीद है कि कोहली बल्लेबाजी अभ्यास के लिए उतरेंगे।

विराट का मजाक: AUS के इस मेंबर ने कोहली के बारे में कहा कुछ ऐसा कि...

इस बीच खबर ये भी है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की टीम में वापसी नहीं होगी क्योंकि फिजियो पैट्रिक फरहार्ट अभी भी उनकी फिटनेस परख रहे हैं। एक सूत्र ने बताया, शमी रांची में है चूंकि फरहार्ट उनकी फिटनेस पर नजर रखे हुए हैं तो वह आखिरी टेस्ट के लिए टीम में नहीं होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें