class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लता मंगेशकर के ट्वीट से भावुक हुए सचिन, जानिए क्या कहा?

लता मंगेशकर के ट्वीट से भावुक हुए सचिन, जानिए क्या कहा?

महान गायिका लता मंगेशकर के एक ट्वीट ने क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भावुक कर दिया। सचिन की आने वाली फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ पर लता जी ने सचिन को शुभकामनाएं दी, तो सचिन ने भी उन्हें मां संबोधित करते हुए आशीर्वाद मांगा। 

सचिन की फिल्म् का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसी को लेकर लता मंगेशकर ने ट्वीट किया, ‘नमस्कार। आपकी जो फिल्म आ रही है, इसमें भी आप क्रिकेट मैदान की तरह चौके और छक्के मारकर धूम मचा देंगे। यही कामना है।’ 

इस पर मास्टर ब्लास्टर ने जवाब देते हुए कहा, ‘मां के आशीर्वाद के बिना चौके छक्के कभी नहीं लगते। आप मेरे लिए मां समान हो। शुभकामनाओं के लिए आपका बहुत शुक्रिया।’ सचिन की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को लेकर बहुत सी हस्तियां शुभकामनाएं दे चुके हैं। हाल में शाहरुख खान ने भी सचिन को बधाई दी थी।
 
शाहरुख ने लिखा था, ‘मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाए तो मैं भी विफल रहा। अन्य करोड़ो लोगों की तरह मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी। आल द बेस्ट।’ 

इस पर तेंदुलकर ने जवाब दिया, ‘जिंदगी में हार न होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं। करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया, लव यू।’ सचिन की बायोपिक 26 मई को रिलीज होने वाली है। 

VIDEO: 'पापा' गेल ने बेटी के साथ की मस्ती, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: sachin tendulkars reply to lata mangeshkars wishes for his biopic