फोटो गैलरी

Hindi Newsहेजल ने बताया अपना प्लान, युवी के साथ यहां मनाएंगी Honeymoon

हेजल ने बताया अपना प्लान, युवी के साथ यहां मनाएंगी Honeymoon

क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद अब हेजल ने अपने हनीमून के प्लैन को लेकर खुलासा किया है। हेजल ने बताया कि वो हनीमून के लिए हवाई जाना चाहती हैं,...

हेजल ने बताया अपना प्लान, युवी के साथ यहां मनाएंगी Honeymoon
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 06:30 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद अब हेजल ने अपने हनीमून के प्लैन को लेकर खुलासा किया है। हेजल ने बताया कि वो हनीमून के लिए हवाई जाना चाहती हैं, लेकिन युवराज बोरा-बोरा मालदीव को लेकर कंफ्यूस्ड हैं। सिर्फ ये दो जगह नहीं, युवराज की लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया भी शामिल है।

हेजल ने कहा, 'मैं हवाई जाना चाहती हूं क्योंकि मुझे सर्फिंग करना पसंद है और मैं युवराज को भी वहां ले जाना चाहती हूं। खैर वो अलग बात है क्योंकि युवराज जब क्रिकेट खेलते हैं तब वह बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन जब छुट्टियों की बात आती है तो वह बिल्कुल शांत हो जाते हैं। तो हम दोनों इस बारे में सोच रहे हैं कि अपना हनीमूल एंडवेंचरस बनाएं या लेजी'।

बता दें कि सिख रीति रिवाज से शादी करने के बाद दोनों गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से शादी करेंगे। युवराज हेजल की शादी शुक्रवार को गोवा के सोलिम में टेसो वाटरफ्रंट में होगी। गोवा शादी को लेकर वायरल हो रहे एक इंविटेशन कार्ड और मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक युवराज की बारात शाम 3.30 बजे से 4.30 बजे के बीच निकलेगी। इसके बाद 4.30 से 5.30 बजे के बीच युवराज और हेजल अग्नि के फेरे लेकर हिन्दू रीति रिवाज से विवाह करेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जाएगा। 

हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने के बाद युवराज अपने गोवा स्थित घर पर तीन दिसंबर को दोपहर दो बजे एक ब्रंच पार्टी भी करेंगे। जिसमें उनके परिवार के अलावा उनके दोस्त रिश्तेदार सभी शिरकत करेंगे। 

Shocking! युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने दी सलाह, मां से बनाए रखें दूरी

टीवी की 'शर्मीली' गोपी बहू का ये 'HOT' अवतार देखा आपने

मोबाइल फोन में छिपा है सोना, निकालने के लिए अपनाएं ये तरीका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें