फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड खिलाड़ियों ने लाहौर में पीएसएल फाइनल खेलने से किया इनकार

इंग्लैंड खिलाड़ियों ने लाहौर में पीएसएल फाइनल खेलने से किया इनकार

पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और आईपीएल की नीलामी में सुर्खियां बटोरने वाले टाइमल मिल्स सहित इंग्लैंड के प्रमुख टी-20 विशेषज्ञों ने सुरक्षा कारणों से लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल खेलने से इनकार...

इंग्लैंड खिलाड़ियों ने लाहौर में पीएसएल फाइनल खेलने से किया इनकार
एजेंसीWed, 01 Mar 2017 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और आईपीएल की नीलामी में सुर्खियां बटोरने वाले टाइमल मिल्स सहित इंग्लैंड के प्रमुख टी-20 विशेषज्ञों ने सुरक्षा कारणों से लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल खेलने से इनकार कर दिया है। यह फाइनल खेलने के लिए लुभावना बोनस दिया जा रहा है।
     
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल फाइनल लाहौर में करके विश्व क्रिकेट जगत को दिखाना चाहता है कि देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना सुरक्षित है। लेकिन उसके प्रयासों को झटका लगा जब इंग्लैंड के टी-20 विशेषज्ञों ने 10000 डालर से 50000 डालर के बीच अतिरिक्त बोनस लेने से इनकार कर दिया।

बेंगलुरु टेस्ट के लिए ब्रेट ली ने किया शेन वॉर्न को रिप्लेस...
     
ये दोनों क्वेटा ग्लेडियेटर्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं जिसने फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। पीटरसन तो पहले ही लंदन लौट चुके है और उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया।
     
इस बीच सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि फाइनल में जगह बनाने की दौड़ में शामिल तीन अन्य फ्रेंचाइजियों के टॉप पर विदेशी खिलाड़ियों के भी लाहौर जाने की संभावना नहीं है।

मोंटी पनेसर ने कोरियन कार से की ओकीफ की तुलना क्योंकि...
     
सूत्र ने कहा, कराची किंग्स के क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने, पेशावर जल्मी के डेविड मालन और क्रिस जोर्डन और इस्लामाबाद यूनाईटेड के डवेन स्मिथ, सैमुअल बद्री, ब्रैड हैडिन, शेन वॉटसन , बेन डकेट ने भी अपनी फ्रेंचाइजियों को संकेत दिए हैं कि वे लाहौर जाने का जोखिम उठाने के इच्छुक नहीं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें