फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड के यह पूर्व पीएम सचिन को करना चाहते हैं किडनैप

इंग्लैंड के यह पूर्व पीएम सचिन को करना चाहते हैं किडनैप

टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम की पतली हालत पर पूछे गए सवाल पर डेविड कैमरुन ने मजाक किया कि उनकी टीम का खेल सुधारने के लिए महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का अपहरण करने की जरूरत है। ताकि इंग्लैंड टीम को...

इंग्लैंड के यह पूर्व पीएम सचिन को करना चाहते हैं किडनैप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम की पतली हालत पर पूछे गए सवाल पर डेविड कैमरुन ने मजाक किया कि उनकी टीम का खेल सुधारने के लिए महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का अपहरण करने की जरूरत है। ताकि इंग्लैंड टीम को सही प्रशिक्षण दिया जा सके। कैमरुन ने हिन्दूस्तान टाइम्स लिडरशिप की बैठक में यह बात मजाकिया अंदाज में कही।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट क्रिकेट में भारत, इंग्लैंड से 2-0 से आगे चल रहा है। 5 मैचों की इस सीरीज में अभी तक 3 मैच खेले गए हैं, जिसमें इंग्लैंड को एक बार भी जीत हासिल नहीं हुई। 2 मैचों में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा और एक मैच ड्रॉ हो गया। 
 
मोदी के साथ मंच साझा करने की गलती न करना

मजाकिया मूड में कैमरुन ने तीन बातों की याद दिलाई। पीएम मोदी के साथ 60 हजार दर्शकों वाले किसी मंच पर साथ आना बुद्धिमानी नहीं है, क्योंकि आप उनका मुकाबला नहीं कर सकते। अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ कभी गोल्फ न खेलना, क्योंकि आप जीत नहीं सकते। इटली के पूर्व पीएम बर्लुस्कोनी के साथ कभी पार्टी में नहीं जाना।

INDvsENG ODI SERIES: इन बड़े नामों के बिना उतर सकती है टीम इंडिया

प्रदूषित हवा में रहते हैं तो डाइट में अपनाएं ये चीजें, रहेंगे हेल्दी

वीरू के b'day tweet के बाद कैफ ने उनको ऐसे किया TROLL

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें