फोटो गैलरी

Hindi NewsT-20WC: मोहम्मद आमिर के दिखे तेवर, PAK टीम ने बहाया पसीना

T-20WC: मोहम्मद आमिर के दिखे तेवर, PAK टीम ने बहाया पसीना

कई उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच चुकी है। टीम ने कोलकाता में जमकर नेट प्रैक्टिस की। ईडन गार्डन्स मैदान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर...

T-20WC: मोहम्मद आमिर के दिखे तेवर, PAK टीम ने बहाया पसीना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Mar 2016 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कई उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच चुकी है। टीम ने कोलकाता में जमकर नेट प्रैक्टिस की। ईडन गार्डन्स मैदान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का तेवर देखने को मिला।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में पांच साल का बैन झेलने के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले आमिर ने बांग्लादेश में हाल में आयोजित एशिया कप में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एशिया कप मुकाबले में पाकिस्तान भले ही हार गई थी लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीता था।

उन्होंने उस मैच में ओपनर रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के विकेट लिए थे। सुबह करीब 9:30 बजे मेहमान टीम मैदान में प्रैक्टिस सेशन के लिए पहुंची। कोच वकार यूनुस और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने पिच का जायजा लिया और स्थानीय क्यूरेटर सुजन मुखर्जी से बात की। इसके बाद पाकिस्तान ने पहले वॉर्मअप और फिर नेट प्रैक्टिस की।

23 वर्षीय आमिर ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान शुरू में छोटे रनअप से गेंदबाजी की और फिर पूरे रनअप के साथ उमर अकमल और शोएब मलिक को गेंद डाली। पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी और तेज गेंदबाज वहाब रियाज  ने भी आमिर की तारीफ की।

पाकिस्तान को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप प्रैक्टिस मैच खेलना है जो कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को ईडन गार्डन्स पर ही मैच खेला जाना है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें