फोटो गैलरी

Hindi Newsवेस्टइंडीज ने खिताबी राशी का हिस्सा चैरिटी में दिया दान

वेस्टइंडीज ने खिताबी राशी का हिस्सा चैरिटी में दिया दान

ट्वेंटी 20 वर्ल्ड कप खिताब के साथ दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीतने वाली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने खिताबी राशि का कुछ हिस्सा मदर टेरेसा चैरिटी को दान में दिया...

वेस्टइंडीज ने खिताबी राशी का हिस्सा चैरिटी में दिया दान
एजेंसीTue, 05 Apr 2016 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्वेंटी 20 वर्ल्ड कप खिताब के साथ दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीतने वाली वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने खिताबी राशि का कुछ हिस्सा मदर टेरेसा चैरिटी को दान में दिया है।
       
वेस्टइंडीज टीम ने आधिकारिक ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि आज कुछ अच्छा किया। टीम के मैनेजर राल लेविस ने कोलकाता में मदर टेरेसा चैरिटी को कुछ राशि दान में दी। इसके साथ ही जारी तस्वीर में मैनेजर लेविस चैरिटी की नन्स को राशि देते हुए दिख रहे हैं। 

       
बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराकर वर्ल्ड कप खिताब अपनी झोली में डाल लिया था जबकि इसी दिन वेस्टंडीज की महिला टीम भी वर्ल्ड चैंपिसन बनी। इससे पहले साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज की अंडर-19 टीम ने भी खिताबी जीत हासिल की थी। देश के बोर्ड से विवाद और आधी अधूरी सुविधाओं के बीच मिली यह खिताबी जीत टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रही और इसके बाद अब वर्ल्ड क्रिकेट में वेस्टइंडीज अपना पुराना गौरव हासिल करने की अग्रसर होता दिख रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें