फोटो गैलरी

Hindi Newsरेल नगरी में आयोजित दो दिवसीय प्रार्थना महोत्सव संपन्न

रेल नगरी में आयोजित दो दिवसीय प्रार्थना महोत्सव संपन्न

रेलनगरी बंडामुंडा के प्रेमनगर में न्यू इंडियन पेंतिकोस्टल चर्च ऑफ गॉड बंडामुंडा कमेटी द्वारा आयोजित दो दिवसीय प्रार्थना महोत्सव बुधवार को संपन्न हो गया। राउरकेला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश बल ने...

रेल नगरी में आयोजित दो दिवसीय प्रार्थना महोत्सव संपन्न
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 May 2017 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलनगरी बंडामुंडा के प्रेमनगर में न्यू इंडियन पेंतिकोस्टल चर्च ऑफ गॉड बंडामुंडा कमेटी द्वारा आयोजित दो दिवसीय प्रार्थना महोत्सव बुधवार को संपन्न हो गया। राउरकेला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश बल ने बतौर मुख्य अतिथि महोत्सव का शुभारंभ किया।

कहा, ईश्वर से ही लोगों की आस होती है। जब मनुष्य थक जाता है तो ईश्वर ही उनकी मदद करता है। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के भोपाल से आये मुख्य वक्ता रेव. कमल सिंह ने कहा कि ईश्वर पर विश्वास करने वाले लोग कभी निराश नहीं होते हैं। प्रार्थना के माध्यम से लकवा, अंधापन, गूंगा, पथरी आदि बीमारी से ग्रसित व्यक्ति भी ईश्वर की कृपा से चंगा होकर खुश है। कार्यक्रम में ओडिशा के अलावा झारखंड, छत्तीसगढ़ सहित कई प्रदेशों से हजारों की संख्या में लोग विश्वास के साथ मौजूद है। कार्यक्रम को सफल बनाने में पास्टर ए खालको, पास्टर बेलाश खालको, पास्टर मेरिअनुस आइंद, पास्टर ज्योति प्रकाश आइंद ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दो दिवसीय कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के लिए भोजन एवं विश्राम की विशेष व्यवस्था की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें