फोटो गैलरी

Hindi Newsनक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगा 50वीं वर्षगांठ मनाने का किया आह्वान

नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगा 50वीं वर्षगांठ मनाने का किया आह्वान

प. सिंहभूम के सोनुवा में शनिवार देर रात नक्सलियों (भाकपा माओवादी) ने कई जगहों पर बैनर-पोस्टर लगा कर 50वीं वर्षगांठ मनाने का आह्वान किया है। वहीं, पुलिस ने सोनुवा के रामचंद्रपोस-जोड़ापोखर चौक,...

नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगा 50वीं वर्षगांठ मनाने का किया आह्वान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 May 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

प. सिंहभूम के सोनुवा में शनिवार देर रात नक्सलियों (भाकपा माओवादी) ने कई जगहों पर बैनर-पोस्टर लगा कर 50वीं वर्षगांठ मनाने का आह्वान किया है। वहीं, पुलिस ने सोनुवा के रामचंद्रपोस-जोड़ापोखर चौक, सोनुवा-मदांगजाहिर मार्ग पर जगह-जगह लगाये गये पोस्टरों व बैनरों को रविवार सुबह जब्त कर लिया है।

आत्मसमर्पण का विरोध : नक्सलियों ने पोस्टर में आत्मसमपर्ण का विरोध करने, नक्सलबाड़ी क्रांतिकारी सशस्त्र किसान आंदोलन की 50वीं वर्षगांठ 23 से 29 मई तक मनाने, साम्राज्यवादी सामंती कुसंस्कृति का विरोध करने आदि की अपील की है। बता दें कि नक्सलियों द्वारा 23 मई से 29 मई तक 50वीं वर्षगांठ सप्ताह मनाया जा रहा है। वहीं, 29 मई को झारखंड बंद का भी आह्वान किया गया है।

दहशत फैलाने के उद्देश्य से लगाये गये पोस्टर :सोनुवा थाना प्रभारी रामदयाल मुंडा ने कहा कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से इस तरह की घाटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। क्योंकि अब नक्सली मुख्यधारा से जुड़ रहे हैं, जिससे संगठन कमजोर हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें