फोटो गैलरी

Hindi Newsचम्पावत में तेज हवा के साथ हुई बूंदाबांदी

चम्पावत में तेज हवा के साथ हुई बूंदाबांदी

रविवार को जिला मुख्यालय समेत ग्रामीण इलाकों में तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई। कई जगह धूल भरी आंधी भी चली, जिससे तापमान गिर गया। दोपहर बाद कुछ देर के लिए गरज चमक के साथ हुई हल्की बारिश के बाद अचानक...

चम्पावत में तेज हवा के साथ हुई बूंदाबांदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को जिला मुख्यालय समेत ग्रामीण इलाकों में तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई। कई जगह धूल भरी आंधी भी चली, जिससे तापमान गिर गया। दोपहर बाद कुछ देर के लिए गरज चमक के साथ हुई हल्की बारिश के बाद अचानक धूप निखर आई। बारिश न होने से एक बार फिर किसानों को मायूस होना पड़ा। लोहाघाट, पाटी एवं बाराकोट ब्लाकों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई।

धूल भरी आंधी चलने से सामान्य जन जीवन अस्त-व्यस्त रहा। अच्छी बारिश होने की उम्मीद लगाए लोगों को आज भी निराश होना पड़ा। बारिश का अच्छा खासा दबाव होने के बाद कुछ ही देर में बादल गायब हो गए। अच्छी बारिश न होने से जिले में खरीफ की बुवाई नहीं हो पा रही है। आलू की फसल पर भी इसका बुरा असर होना शुरू हो गया है। पिछले एक पखवाड़े से आंधी और तूफान के बाद मौसम साफ होने का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार की शाम को भी बारिश का बना दबाव काम नहीं आया। हल्की बारिश के बाद मौसम खुल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें