फोटो गैलरी

Hindi Newsमारपीट की घटनाओं के निष्पक्ष जांच पर मुखर हुए कांग्रेसी

मारपीट की घटनाओं के निष्पक्ष जांच पर मुखर हुए कांग्रेसी

विधानसभा चुनाव में पिछले दिनों हुई मारपीट की घटनाओं की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर लोहाघाट के कांग्रेसियों ने एसपी को ज्ञापन दिया। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। बुधवार को...

मारपीट की घटनाओं के निष्पक्ष जांच पर मुखर हुए कांग्रेसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव में पिछले दिनों हुई मारपीट की घटनाओं की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर लोहाघाट के कांग्रेसियों ने एसपी को ज्ञापन दिया। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

बुधवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओंकार धौनी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को संबोधित ज्ञापन सीओ को सौंपा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बार-बार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ गाली गलौज और मारपीट की। पिछले साल 31 दिसंबर को भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुमदेश निवासी पुष्कर धौनी के साथ मारपीट की। उसके बाद पाटी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और लूटपाट की गई। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि 12 फरवरी को देवीधुरा से चुनाव प्रचार से लौट रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ खेतीखान में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गाड़ी में घेरकर जानलेवा हमला किया था। वहीं, 16 फरवरी को बांकू में अपनी भाई की दुकान में बैठे जिला पंचायत सदस्य पुष्कर बोहरा पर जानलेवा हमला कर दिया। अब तक इन घटनाओं में पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने गुस्सा भी जाहिर किया। उन्होंने चुनाव के दौरान हुई सभी घटनाओं की जांच शीघ्र पूरी कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में भुवन चौबे, चन्दन बोहरा, महेश जोशी, अमित साह, प्रदीप देव आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें