फोटो गैलरी

Hindi Newsरंगारंगा कार्यक्रमों के साथ गुरुकुलम एकेडमी का वाषिकोत्सव समारोह सम्पन्न

रंगारंगा कार्यक्रमों के साथ गुरुकुलम एकेडमी का वाषिकोत्सव समारोह सम्पन्न

खूना मानेश्वर स्थित गुरुकुलम एकेडमी का तृतीय वार्षिकोत्सव समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी। उन्होंने विभिन्न योगासनों...

रंगारंगा कार्यक्रमों के साथ गुरुकुलम एकेडमी का वाषिकोत्सव समारोह सम्पन्न
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

खूना मानेश्वर स्थित गुरुकुलम एकेडमी का तृतीय वार्षिकोत्सव समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी। उन्होंने विभिन्न योगासनों का प्रदर्शन भी किया।

एडवोकेट नवीन मुरारी की अध्यक्षता में हुए वार्षिकोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी सदर सीमा विश्वकर्मा ने नौनिहालों की बेहतरी पर विद्यालय प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की। प्रधानाचार्य एसके सिंह ने विद्यालय का वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। प्रबंधक हरीश चंद्र पांडेय ने अतिथियों का स्वागत करते हुए आने वाले समय में विद्यालय में और भी बेहतर सुविधाएं देने की बात कही। कार्यक्रम के शुभारंभ में छात्र-छात्राओं ने- जय मैय्या दुर्गा भवानी और जय गणेश देवा वंदना का गायन किया। इसके बाद उन्होंने- इतनी सी हंसी, इतनी सी खुशी और जय हो, जय हो पर सुंदर प्रस्तुति दी। नर्सरी और एलकेजी के बच्चों ने-पापा मेरे पापा की प्रस्तुति देकर खूब तालियां बंटोरी। कार्यक्रमों में कुमाऊंनी, मराठी, राजस्थानी, भोजपुरी आदि संस्कृतियों की झलक देखने को मिली। नन्हें छात्र-छात्राओं ने योगासनों का प्रदर्शन किया। इस दौरान सीनियर वर्ग में विद्यालय के टॉपर रहे शैलेश पांडेय, जूनियर वर्ग में अर्पिता जोशी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर निखिल उप्रेती, बैस्ट स्पोर्ट्स ऑल राउंडर करन बोहरा और लिटिल चैंप आफ द ईयर सोनाक्षी पाटनी को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। संचालन कविता पुनेठा और योगेश जोशी ने किया। इस मौके पर भगीरथ भट्ट, नगेंद्र जोशी, जीवन चंद्र पांडेय, भूपेश देव, सचिन जोशी, सुरेश ढेक, डॉ. गंगवार आदि तमाम लोग और अभिभावक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें