फोटो गैलरी

Hindi Newsकेरल की घटना की निंदा की

केरल की घटना की निंदा की

केरल में राष्ट्रवादी विचारों के पोषक, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सहित इनकी आनुषांगिक इकाइयों के कार्यकर्ताओं की हत्या को पूर्व सांसद चित्रसेन सिंकू ने अमानवीय बताया। सिंकू बुधवार को पेास्टऑफिस चौक पर...

केरल की घटना की निंदा की
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल में राष्ट्रवादी विचारों के पोषक, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सहित इनकी आनुषांगिक इकाइयों के कार्यकर्ताओं की हत्या को पूर्व सांसद चित्रसेन सिंकू ने अमानवीय बताया। सिंकू बुधवार को पेास्टऑफिस चौक पर जनाधिकार समिति द्वारा आयोजित एक दिवसीय धरना को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केरल की राज्य सरकार के संरक्षण में माकपा द्वारा भाजपा तथा अन्य विरोधी विचारधाराओं के खिलाफ खूनी हिंसा निंदनीय है। जनाधिकार समिति के सचिव बजरंग चिरानियां ने इसे मानवता को शर्मसार करने वाली घटना बताया। इस मौके पर विभिन्न संगठनों तथा समाज के प्रबुद्ध वर्ग द्वारा हिसांत्मक घटनाओं पर अपनी बातों को रखा। समिति सदस्यों द्वारा इस घटना से संबंधित ज्ञापन उपायुक्त को सौंपा गया। इस अवसर पर तुषारकांत, इन्द्रजीत सामड, पूर्व विधायक गुरुचरण नायक, रेंगो बोदरा, मनोज लेयांगी, आलोक रंजन, मुकेश प्रजापति, संतोष सिन्हा, संजय पांडेय, रामानुज शर्मा ने अपनी बातें रखीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें