फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसी बड़ी कंपनी के अधिग्रहण की तैयारी में विप्रो

किसी बड़ी कंपनी के अधिग्रहण की तैयारी में विप्रो

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की तीसरी बड़ी कंपनी विप्रो बेहतर तिमाही परिणाम की बदौलत वित्तीय मोर्चे पर मजबूत होने के साथ ही किसी मध्यम या बड़े दर्जे की कंपनी के अधिग्रहण की तैयारी कर रही है। सूत्रों...

किसी बड़ी कंपनी के अधिग्रहण की तैयारी में विप्रो
एजेंसीSat, 19 Apr 2014 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की तीसरी बड़ी कंपनी विप्रो बेहतर तिमाही परिणाम की बदौलत वित्तीय मोर्चे पर मजबूत होने के साथ ही किसी मध्यम या बड़े दर्जे की कंपनी के अधिग्रहण की तैयारी कर रही है।

सूत्रों के अनुसार यह अधिग्रहण सौदा 40 करोड़ डॉलर से अधिक का हो सकता है ऐसी खबर है कि विप्रो अमेरिका या जर्मनी में किसी कंपनी का अधिग्रहण कर सकती है। अधिग्रहण और विलय गतिविधियों की जिम्मेदारी संभाल रही कंपनी की टीम मौजूदा तिमाही में अधिग्रहण सौदे को पूरा करने के लिए तेजी से काम कर रही है।

कंपनी की ओर से अधिग्रहण तैयारियों की पुष्टि की गयी है और साथ ही यह भी कहा गया है कि अधिग्रहित की जाने वाली कंपनी के आकार या उसके कारोबारी लक्ष्य का कोई पैमाना तय नहीं किया गया है।

कंपनी ने यह नहीं बताया है कि आखिर वह किस कारोबारी क्षेत्र वाली कंपनी का अधिग्रहण करेगी, लेकिन ऐसा अनुमान है कि विप्रो तेल एंव गैस तथा हेल्थकेयर क्षेत्र में अपनी मजबूती दर्ज कराने के लिए इस क्षेत्र से जुडी किसी बड़ी कंपनी का ही अधिग्रण करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें