शनिवार, 23 मई, 2015 | 00:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
विप्रो खरीदेगी सिंगापुर की कंपनी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-12-12 05:19 PM
Image Loading

विप्रो लिमिटेड ने सौदर्य प्रसाधन बनाने वाली सिंगापुर की कंपनी एलडी वैक्ससंस समूह को खरीदने की घोषणा की है। सौदा 14.4 करोड़ डॉलर (करीब 790 करोड़ रुपए) में होगा।

कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि उसने एलडी वैक्ससंस समूह की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए पक्का समझौता किया है। इसके तहत समूह बायो इसेंस और जिनवेरा क्रिमों का स्वामित्व विप्रो को हस्तांतरित करेगा।

बयान के मुताबिक इस सौदे के 60 दिनों के भीतर पूरी होने की उम्मीद है। इसके बारे में विप्रो कंज्यूमर केयर एंड लाइटनिंग के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने कहा कि हम एलडी वैक्ससंस को रणनीतिक लिहाज से बेहतर मानते हैं। इससे हमें मलेशिया में त्वचा की देखभाल कारोबार को सशक्त बनाने में मदद मिलेगी।

एलडी वैक्संस समूह एक अग्रणी कंपनी है जिसके उत्पादों में बायो इसेंस और जिनवेरा जैसे स्कीनकेयर ब्रांड, एबिने जैसे स्वास्थ्य क्षेत्र के ब्रांड हैं। कंपनी के विनिर्माण संयंत्र चीन और मलेशिया में स्थित हैं और सिंगापुर, मलेशिया, चीन, ताइवान, हांगकांग और थाइलैंड के बाजारों पर अच्छी खासी पकड़ है। समूह ने वित्त वर्ष 2012 में 6.8 करोड़ डॉलर का कारोबार किया।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआरसीबी को हराकर चेन्नई शान से फाइनल में
आशीष नेहरा की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।