रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:36 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
विप्रो खरीदेगी सिंगापुर की कंपनी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-12-12 05:19 PM
Image Loading

विप्रो लिमिटेड ने सौदर्य प्रसाधन बनाने वाली सिंगापुर की कंपनी एलडी वैक्ससंस समूह को खरीदने की घोषणा की है। सौदा 14.4 करोड़ डॉलर (करीब 790 करोड़ रुपए) में होगा।

कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि उसने एलडी वैक्ससंस समूह की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए पक्का समझौता किया है। इसके तहत समूह बायो इसेंस और जिनवेरा क्रिमों का स्वामित्व विप्रो को हस्तांतरित करेगा।

बयान के मुताबिक इस सौदे के 60 दिनों के भीतर पूरी होने की उम्मीद है। इसके बारे में विप्रो कंज्यूमर केयर एंड लाइटनिंग के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने कहा कि हम एलडी वैक्ससंस को रणनीतिक लिहाज से बेहतर मानते हैं। इससे हमें मलेशिया में त्वचा की देखभाल कारोबार को सशक्त बनाने में मदद मिलेगी।

एलडी वैक्संस समूह एक अग्रणी कंपनी है जिसके उत्पादों में बायो इसेंस और जिनवेरा जैसे स्कीनकेयर ब्रांड, एबिने जैसे स्वास्थ्य क्षेत्र के ब्रांड हैं। कंपनी के विनिर्माण संयंत्र चीन और मलेशिया में स्थित हैं और सिंगापुर, मलेशिया, चीन, ताइवान, हांगकांग और थाइलैंड के बाजारों पर अच्छी खासी पकड़ है। समूह ने वित्त वर्ष 2012 में 6.8 करोड़ डॉलर का कारोबार किया।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ