रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 08:26 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
म्यांमार में कारोबार करेगी वियतनाम मोबाइल कंपनी
यंगून, एजेंसी First Published:01-12-12 10:28 AM
Image Loading

वियतनाम की सरकारी कंपनी वियतनाम मोबाइल टेलीकॉम सर्विसेज ने म्यांमार के बाजार में अपना कारोबार बढ़ाने के लिए यंगून में प्रतिनिधि कार्यालय खोल दिया है।

कम्पनी के उपनिदेशक नगुयेन डांग नगुयेन ने कहा कि म्यांमार ने विदेशी निवेशकों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। यह अवसर विशेष तौर पर दूरसंचार और सूचना उद्योग के क्षेत्र में प्रदान किया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार वर्ष 1993 में स्थापित वियतनाम मोबाइल टेलीकॉम सर्विसेज या वीएमएस वियतनाम की प्रमुख मोबाइल ऑपरेटर हैं। वीएमएस अपनी सेवाएं मोबिफोन ब्रांड के नाम से प्रदान करती है।

उल्लेखनीय है कि वियतनाम जुलाई 2012 तक म्यांमार में 4 करोड़ 10 लाख डॉलर का निवेश कर चुका है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ