बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 09:54 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हड़ताल का असर: दिल्ली में DTC बसों और फीडर में भारी भीड़, पश्चिम विहार, पंजाबी बाग, संसद मार्ग पर भी ऑटो बहुत कम चल रहे हैं।उत्तर प्रदेश: रामपुर के गंज क्षेत्र में तीन लाख का डाका, नकाबपोश पांच बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, शिक्षा विभाग से रिटायर कर्मी के घर को बनाया निशाना।
वीडियोकॉन ने ए-20 और ए-30 फोन पेश करके स्मार्टफोन श्रृंखला में रखा कदम
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:26-12-2012 02:49:59 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

मोबाइल हैंडसेट्स बनाने वाली कंपनी वीडियोकान ने आज दोहरे सिम वाला ए-20 और ए-30 स्मार्टफोन पेश किया।
       
वीडियोकान समूह की कंपनी वीडियोकान मोबाइल्स ने आज स्मार्टफोन श्रृंखला में कदम रखते हुये दोहरे सिम वाले वीडियोकान ए-20 और वीडियोकान ए-30 फोन पेश किये। कंपनी ने इन स्मार्टफोन में नवीनतम फीचर और तकनीक का बेहतर संयोजन है।
       
कंपनी ने एक बयान में कहा कि क्वालकॉम प्रोसेसर के प्लेटफार्म पर बना यह मोबाइल दोहरे सिम की स्टैंडबाई क्षमता वाला है। यह टचस्क्रीन, 1350 एमएएस बैटरी एवं 3 मेगापिक्सल की खूबियों से युक्त है और स्मार्टफोन तलाशने वाले ग्राहकों के लिए भरोसेमंद विकल्प है।
   
कंपनी के वीडियोकॉन ए-20 की कीमत 4,999 रुपये, जबकि वीडियोकॉन ए-30 की कीमत 7,299 रुपये है।
       
वीडियोकॉन मोबाइल फोन्स के प्रमुख (उत्पाद योजना एवं विकास) खालिद जमीर ने कहा कि समय के साथ चलने के लिए स्मार्ट होना बेहद आवश्यक है। इसलिए हमने ग्राहकों के लिए विशेष रूप से किफायती कीमत में स्मार्टफोन की श्रृंखला पेश की है। हमने इसकी कीमत को किफायती रखकर वीडियोकॉन मोबाइल का बाजार मांग बढ़ाने का प्रयास किया है।
      
उल्लेखनीय है कि पांच अरब डॉलर मूल्य के वीडियोकॉन समूह की कंपनी वीडियोकॉन मोबाइल के पास देश में स्वयं का वितरण नेटवर्क है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।