शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 16:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
वीडियोकॉन ने ए-20 और ए-30 फोन पेश करके स्मार्टफोन श्रृंखला में रखा कदम
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:26-12-12 02:49 PM
Image Loading

मोबाइल हैंडसेट्स बनाने वाली कंपनी वीडियोकान ने आज दोहरे सिम वाला ए-20 और ए-30 स्मार्टफोन पेश किया।
       
वीडियोकान समूह की कंपनी वीडियोकान मोबाइल्स ने आज स्मार्टफोन श्रृंखला में कदम रखते हुये दोहरे सिम वाले वीडियोकान ए-20 और वीडियोकान ए-30 फोन पेश किये। कंपनी ने इन स्मार्टफोन में नवीनतम फीचर और तकनीक का बेहतर संयोजन है।
       
कंपनी ने एक बयान में कहा कि क्वालकॉम प्रोसेसर के प्लेटफार्म पर बना यह मोबाइल दोहरे सिम की स्टैंडबाई क्षमता वाला है। यह टचस्क्रीन, 1350 एमएएस बैटरी एवं 3 मेगापिक्सल की खूबियों से युक्त है और स्मार्टफोन तलाशने वाले ग्राहकों के लिए भरोसेमंद विकल्प है।
   
कंपनी के वीडियोकॉन ए-20 की कीमत 4,999 रुपये, जबकि वीडियोकॉन ए-30 की कीमत 7,299 रुपये है।
       
वीडियोकॉन मोबाइल फोन्स के प्रमुख (उत्पाद योजना एवं विकास) खालिद जमीर ने कहा कि समय के साथ चलने के लिए स्मार्ट होना बेहद आवश्यक है। इसलिए हमने ग्राहकों के लिए विशेष रूप से किफायती कीमत में स्मार्टफोन की श्रृंखला पेश की है। हमने इसकी कीमत को किफायती रखकर वीडियोकॉन मोबाइल का बाजार मांग बढ़ाने का प्रयास किया है।
      
उल्लेखनीय है कि पांच अरब डॉलर मूल्य के वीडियोकॉन समूह की कंपनी वीडियोकॉन मोबाइल के पास देश में स्वयं का वितरण नेटवर्क है।

 
 
 
टिप्पणियाँ