मंगलवार, 30 जून, 2015 | 22:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस की दक्षेस में प्रवेश की योजना
तिरूचिरापल्ली, एजेंसी First Published:11-12-12 04:23 PM
Image Loading

यूनाइटेड इंडिया इन्श्योरेंस कंपनी ने पश्चिम एशिया और दक्षेस देशों में प्रवेश की योजना बनाई है, ताकि इन क्षेत्रों में मौजूदा प्रवासी भारतीयों की भारी तादाद का फायदा उठाया जा सके।

सार्वजनिक क्षेत्र की इस कंपनी के अध्यक्ष मिलिंछ खारत ने कहा कि यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस ने पश्चिम एशिया और दक्षेस देशों में परिचालन का लक्ष्य रखा है। हालांकि यह प्रारंभिक चरण में है लेकिन विस्तृत सर्वेक्षण से स्पष्ट है कि प्रवासी भारतीय की बड़ी तादाद और भारतीय व विदेशी कंपनियों की कारोबारी गतिविधियों के कारण इसका फायदा मिलेगा।
 
यहां गए ग्राहक सम्मेलन में खारत ने कहा कि यहां परिचान कुछ ही महीनों में शुरू हो सकता है जो या तो संयुक्त उद्यम या फिर शाखा या एजेंसी मॅडल के जरिए किया जाएगा। उन्हें भरोसा है कि कम से कम एक ऐसा केंद्र मार्च 2013 से परिचालन शुरू करेगा जिसे अभी नियामक अनुमति मिलनी बाकी है।

उन्होंने कहा कि यूनाइटेड इंडिया आर्थिक नरमी और वाहनों की बिक्री में गिरावट के बावजूद 20 फीसदी की वृद्धि बरकरार रखे हुए है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के दौरान 10,000 करोड़ रुपए प्रीमियम संग्रह के स्तर को पार करने का लक्ष्य रखा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड