मंगलवार, 05 मई, 2015 | 04:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस की दक्षेस में प्रवेश की योजना
तिरूचिरापल्ली, एजेंसी First Published:11-12-12 04:23 PM
Image Loading

यूनाइटेड इंडिया इन्श्योरेंस कंपनी ने पश्चिम एशिया और दक्षेस देशों में प्रवेश की योजना बनाई है, ताकि इन क्षेत्रों में मौजूदा प्रवासी भारतीयों की भारी तादाद का फायदा उठाया जा सके।

सार्वजनिक क्षेत्र की इस कंपनी के अध्यक्ष मिलिंछ खारत ने कहा कि यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस ने पश्चिम एशिया और दक्षेस देशों में परिचालन का लक्ष्य रखा है। हालांकि यह प्रारंभिक चरण में है लेकिन विस्तृत सर्वेक्षण से स्पष्ट है कि प्रवासी भारतीय की बड़ी तादाद और भारतीय व विदेशी कंपनियों की कारोबारी गतिविधियों के कारण इसका फायदा मिलेगा।
 
यहां गए ग्राहक सम्मेलन में खारत ने कहा कि यहां परिचान कुछ ही महीनों में शुरू हो सकता है जो या तो संयुक्त उद्यम या फिर शाखा या एजेंसी मॅडल के जरिए किया जाएगा। उन्हें भरोसा है कि कम से कम एक ऐसा केंद्र मार्च 2013 से परिचालन शुरू करेगा जिसे अभी नियामक अनुमति मिलनी बाकी है।

उन्होंने कहा कि यूनाइटेड इंडिया आर्थिक नरमी और वाहनों की बिक्री में गिरावट के बावजूद 20 फीसदी की वृद्धि बरकरार रखे हुए है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के दौरान 10,000 करोड़ रुपए प्रीमियम संग्रह के स्तर को पार करने का लक्ष्य रखा है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingकेकेआर की सनराइजर्स पर शानदार जीत
तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पहले ही ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के दो अहम विकेट चटकाकर दबाव बनाया और बाद में ब्राड हाग ने इस लय को कायम रखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल के मैच में आज 35 रन से जीत दिलाई।