रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:54 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
शेयर बाजार में भारती इंफ्राटेल हुई सूचीबद्ध
मुंबई, एजेंसी First Published:28-12-12 05:31 PM
Image Loading

मोबाइल फोन कंपनियों के लिए टावर लगाने वाली भारती समूह की कंपनी भारती इंफ्राटेल शुक्रवार को बांबे शेयर बाजार (बीएसई) और नेशनल स्टाक एक्सचेंज (एनएसई) में सूचीबद्ध हो गई।

बीएसई में भारती इंफ्राटेल के शेयर 200 रूपए के भाव पर सूचीबद्ध हुए जबकि एनएसई में इसका भाव 220 रुपए प्रति शेयर रहा। कंपनी ने अपने प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में संस्थागत और गैर संस्थागत निवेशकों के लिए 220 रुपए प्रति शेयर का मूल्य तय किया था।

भारती इंफ्राटेल का यह निर्गम इस साल का सबसे बडा आईपीओ साबित हुआ है। इसके मिली राशि का इस्तेमाल कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं पर करेगी।
 
 
 
टिप्पणियाँ