रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
शेयर बाजार में भारती इंफ्राटेल हुई सूचीबद्ध
मुंबई, एजेंसी First Published:28-12-12 05:31 PM
Image Loading

मोबाइल फोन कंपनियों के लिए टावर लगाने वाली भारती समूह की कंपनी भारती इंफ्राटेल शुक्रवार को बांबे शेयर बाजार (बीएसई) और नेशनल स्टाक एक्सचेंज (एनएसई) में सूचीबद्ध हो गई।

बीएसई में भारती इंफ्राटेल के शेयर 200 रूपए के भाव पर सूचीबद्ध हुए जबकि एनएसई में इसका भाव 220 रुपए प्रति शेयर रहा। कंपनी ने अपने प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में संस्थागत और गैर संस्थागत निवेशकों के लिए 220 रुपए प्रति शेयर का मूल्य तय किया था।

भारती इंफ्राटेल का यह निर्गम इस साल का सबसे बडा आईपीओ साबित हुआ है। इसके मिली राशि का इस्तेमाल कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं पर करेगी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड