बुधवार, 20 अगस्त, 2014 | 16:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सीमा विवाद: केंद्र ने किया गोगोई के बयान का खंडन डीआरडीओ समयसीमा के भीतर परियोजना पूरी करे: मोदी स्कूलों में सिविल डिफेंस विषय लागू करने का प्रयास: राजनाथ  शाह का लखनऊ दौरा, आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस भ्रष्टाचार खत्म करने प्रक्रियाएं बनेंगी आसान: जावड़ेकर महिला आरक्षण बिल पारित करा कर रहेंगे: सोनिया  सीरिया में अमेरिकी पत्रकार की निर्मम हत्या से अमेरिका स्तब्ध पाक उच्चायुक्त ने अलगाववादियों से भेंट को सही बताया 2जी धनशोधन केस: कोर्ट ने दी दयालु अम्माल को जमानत इमरान ने दी प्रधानमंत्री आवास पर धावा बोलने की धमकी
 
पवार के दखल के बाद खत्म हुआ तिल्लारी गतिरोध
पणजी, एजेंसी
First Published:03-01-13 12:31 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

तिल्लारी सिंचाई परियोजना को लेकर चल रहा मौजूदा गतिरोध खत्म हो गया है और इस नहर का पानी गोवा तक पहुंच गया है।
   
केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार के दखल के बाद पानी छोड़ने को लेकर चल रहा विवाद मंगलवार को खत्म हुआ। महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में नहर के पानी के निकास को रोकने वाले प्रदर्शनकारियों ने अपना प्रदर्शन खत्म कर दिया।
   
राकांपा विधायक दीपक केसरकर ने पवार से इस मामले में दखल देने का आग्रह किया था। प्रदर्शनकारियों का विरोध इस बात को लेकर था कि सिंचाई परियोजना के निर्माण के समय गोवा सरकार की ओर से उनसे किया गया वादा पूरा नहीं किया गया। प्रदर्शनकारियों के आंदोलन खत्म करने के तत्काल बाद पानी छोड़ दिया गया और कल शाम पानी गोवा तक पहुंच गया।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°