गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 23:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई सात दिन बाद केदारनाथ यात्रा शुरू, बदरीनाथ अभी भी ठप एल्गिन चरसडी बंधे में दरार, 72 गांवों पर भयावह बाढ़ का खतरा किरण को पीएम ने किया सम्मानित, 5000 लोगों का बनाया डिजिटल लॉकर VIDEO: देखें रांची में अनूप चावला को कैसे मारी गई गोली  कमल किशोर भगत को हाईकोर्ट से मिली जमानत ब्रजघाट: गंगा में फंसे दिल्‍ली के परिवार को बचाया गया रिजिजू मामले को लेकर हरकत में आई सरकार, उड़ानों में देरी पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट 2 लाख करोड़ की अपनी जायदाद दान करने वाला है ये शख्स गांवों में हाईस्पीड ब्राडबैंड पहुंचाने की योजना को हाथोंहाथ ले रहे हैं राज्य
आईएफसी की 2.5 करोड़ डॉलर के निवेश की योजना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-01-13 02:27 PM
Image Loading

वैश्विक विकास संस्थान आईएफसी इंडिया ने 2020 कोष में 2.5 करोड़ डॉलर तक के इक्विटी निवेश का प्रस्ताव किया है। इस कोष से देश में लघु एवं मध्यम उपक्रमों को पूंजी और रणनीतिक सहायता प्रदान करने का लक्ष्य है।

आईएफसी ने इंडिया 2020 कोष-एक के बाद बने इंडिया 2020 कोष-दो में निवेश का प्रस्ताव किया गया है। इससे पहले का कोष 10 करोड़ डॉलर था और भारत में इसे सकल 30 फीसदी का लाभ हुआ।

आईएफसी ने एक अधिसूचना में कहा इंडिया 2020 कोष-2 का 12.5 करोड़ डॉलर का रखने की योजना है। आईएफसी इसमें 2.5 करोड़ डॉलर (करीब 140 करोड़ रुपए) के इक्विटी निवेश का प्रस्ताव कर रही है।

आईएफसी का निदेशक मंडल 11 फरवरी की बैठक में इस प्रस्तावित निवेश पर चर्चा कर सकता है। आईएफसी विश्वबैंक समूह का संगठन है जो निजी क्षेत्र को पूंजीगत सहायता प्रदान करता है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई
एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड