गुरुवार, 02 अप्रैल, 2015 | 13:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
देहरादून: फर्जीवाड़े में घिरा आईएएस एकादमी का डिप्टी डायरेक्टर, मसूरी स्थित भारतीय प्रशासनिक अकादमी के डिप्टी डायरेक्टर पर नौकरी का झांसा देकर 5 लाख लेने का आरोप, छह माह तक फर्जी आईएएस बनकर अकादमी के एक कक्ष में ठहरी रूबी चौधरी का दावा, कहा इसी अफसर ने अकादमी में ठहराया और एसडीएम का फर्जी आईकार्ड भी बनाकर दिया।
अर्थव्यवस्था मुश्किल दौर से गुजर रही है: मनमोहन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:14-04-12 10:11 PMLast Updated:14-04-12 10:12 PM
Image Loading

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था मुश्किल दौर से गुजर रही है, लेकिन उन्होंने यह उम्मीद भी जतायी कि चुनौतियों से पार पा लिया जायेगा।

उन्होंने ने यहां पैनल चर्चा के दौरान संक्षित हस्तक्षेप में कहा कि कठिनाइयां हैं, लेकिन अगर कोई कठिनाई नहीं हो तो जीवन का मतलब नहीं रह जाता है। मुझे विश्वास है कि अधिक दृढ़ता के साथ हम इसे दूर कर लेंगे।

प्रधानमंत्री भारत में आर्थिक सुधार की चुनौतियां विषय पर पैनल चर्चा में मुख्य अतिथि थे। सिंह ने चर्चा के बाद कहा कि मैंने इस शर्त पर निमंत्रण स्वीकार किया था कि मैं इसमें कुछ नहीं बोलूंगा। मैं इसे तोड़ना नहीं चाहता हूं। इससे पहले चर्चा में भारतीय रिजर्व बैंक के गर्वनर डी सुब्बाराव, शिकागो विश्वविद्यालय के प्रोफेसर रघुराम जी राजन और बिजनेस स्टेंडर्ड के अध्यक्ष टी एन निनन ने हिस्सा लिया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें