शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 16:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत सर्जरी के बाद हेमामालिनी की हालत ठीक, वसुंधरा राजे ने की मुलाकात झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान झारखंड: सीएम ने राज्य के सबसे लंबे पुल की आधारशिला रखी यूपी के रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत
मीनू सिंह बनीं नुविया इंडिया की नई प्रबंध निदेशक
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:26-12-12 02:52 PM

परमाणु उर्जा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी नुविया इंडिया ने मीनू सिंह को अपना नया प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है। सिंह की नियुक्ति एक जनवरी, 2013 से प्रभावी होगी। इससे पहले वह नुविया इंडिया में परिचालन निदेशक थीं।
   
नुविया इंडिया में मीनू सिंह निवर्तमान प्रबंध निदेशक केनेथ जी़ जैक्सन की जगह लेंगी। जैक्सन 31 दिसंबर, 2012 को कंपनी से सेवानिवत्त हो रहे हैं। हालांकि, वह कंपनी में एक गैऱ़कार्यकारी बोर्ड सदस्य के रूप में तकनीकी परामर्श देते रहेंगे।
   
नुविया इंडिया असैन्य परमाणु कार्यक्रमों में सरकारों, नियामकों, बिजली संयंत्र आपरेटरों और ठेकेदारों को स्वतंत्र सहयोग संबंधी सेवाओं की पेशकश करती है। कंपनी द्वारा निर्माण, अभियांत्रिकी, परमाणु अनुसंधान एवं विकास, डिजाइन, निर्माण, परिचालन, विकिरण रक्षा में सेवाएं प्रदान की गई हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड