सोमवार, 25 मई, 2015 | 16:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पटरी से उतरी मुरी एक्सप्रेस, 4 के मरने की आशंका ये खास इंतजाम किए गए हैं मथुरा में मोदी की रैली के लिए देश भर में तेज गर्मी का कहर, अभी तक 500 की मौत मथुरा की जनता से ये वादे किए थे मोदी ने, नहीं हुए पूरे आतंकियों ने सोपोर में की गोलीबारी, एक मरा, दो घायल  नक्सलियों ने जीटी रोड पर 28 वाहनों को जलाया  बेहद कम पैसे में बनी इन फिल्मों ने दिखाया बड़ा कमाल आईपीएल: जब विदेशी खिलाड़ियों पर भारी पड़े देसी धुरंधर  आखिर मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर दिखे 5 पैराशूटों का रहस्य क्या है? PMO ने भी पूछा उम्र 10 साल, 14 ओवर, 9 मैडन, 9 रन, 9 विकेट
जीएसपीसी ने पेट्रोनेट से दाहेज टर्मिनल का कुछ हिस्सा लीज पर लिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 05:31 PM

तरलीकत प्राकृतिक गैस का आयात करने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी पेट्रोनेट एलएनजी लि. ने गुजरात में अपने दाहेज टर्मिनल पर सालाना 22.5 लाख टन की क्षमता गुजरात स्टेट पेट्रोलियम (जीएसपीसी) को लीज पर दे दी है। पेट्रोनेट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक एके बाल्यन ने बताया कि जीएसपीसी ने दीर्घकालीन आधार पर 22.5 लाख टन की क्षमता बुक करने के लिए कल एक समझौते पर हस्ताक्षर किया।

उन्होंने कहा कि जहां इस क्षमता का एक भाग दाहेज टर्मिनल की मौजूदा 1 करोड़ टन क्षमता से उपलब्ध कराया जाएगा, शेष भाग विस्तत क्षमता से उपलब्ध कराया जाएगा। दाहेज का विस्तार कर 2016 की पहली तिमाही तक इसकी सालाना क्षमता 1.5 करोड़ टन की जा रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड