शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 01:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
जीएसपीसी ने पेट्रोनेट से दाहेज टर्मिनल का कुछ हिस्सा लीज पर लिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 05:31 PM

तरलीकत प्राकृतिक गैस का आयात करने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी पेट्रोनेट एलएनजी लि. ने गुजरात में अपने दाहेज टर्मिनल पर सालाना 22.5 लाख टन की क्षमता गुजरात स्टेट पेट्रोलियम (जीएसपीसी) को लीज पर दे दी है। पेट्रोनेट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक एके बाल्यन ने बताया कि जीएसपीसी ने दीर्घकालीन आधार पर 22.5 लाख टन की क्षमता बुक करने के लिए कल एक समझौते पर हस्ताक्षर किया।

उन्होंने कहा कि जहां इस क्षमता का एक भाग दाहेज टर्मिनल की मौजूदा 1 करोड़ टन क्षमता से उपलब्ध कराया जाएगा, शेष भाग विस्तत क्षमता से उपलब्ध कराया जाएगा। दाहेज का विस्तार कर 2016 की पहली तिमाही तक इसकी सालाना क्षमता 1.5 करोड़ टन की जा रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड