रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
सैमसंग करेगा 50 फीसदी हैंडसेट बाजार पर कब्जा
कोलकाता, एजेंसी First Published:30-11-12 05:29 PM
Image Loading

कोरियाई इलेक्ट्रानिक्स कंपनी सैमसंग ने देश के कुल मोबाईल हैंडसेट बाजार के 50 फीसदी हिस्से पर कब्जा करने का लक्ष्य रखा है।

सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स इंडिया के उपाध्यक्ष (मोबाईल) असीम वारसी ने कहा हम हर साल मोबाईल फोन बाजार में अपना हिस्सा 10 फीसदी बढ़ा रहे हैं। फिलहाल हमारी बाजार हिस्सेदारी 40 फीसदी है।

सैमसंग ब्रांड का यहां पहला स्टोर खोलते हुए वारसी ने कहा कि मोबाईल फोन बाजार को स्मार्टफोन से प्रोत्साहन मिला है। उन्होंने कहा कि सैमसंग 48 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्टफोन बाजार पर दबदबा है।

इस समय स्मार्टफोन का बाजार करीब 1.8 करोड़ इकाईयों का है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट फोन बाजार की तेज रफ्तार के बावजूद साधारण सुविधाओं वाले हैंड सेट का बाजार बना रहेगा।
 
 
 
टिप्पणियाँ