मंगलवार, 30 जून, 2015 | 04:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी लाफार्ज के मैनेजर की लापता पत्नी की लाश मिली मौके लेकर आएगी दूसरी कटऑफ जिम्बाब्‍वे दौरा: धोनी-विराट-रोहित को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान, हरभजन की वनडे में वापसी IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित
सैमसंग करेगा 50 फीसदी हैंडसेट बाजार पर कब्जा
कोलकाता, एजेंसी First Published:30-11-12 05:29 PM
Image Loading

कोरियाई इलेक्ट्रानिक्स कंपनी सैमसंग ने देश के कुल मोबाईल हैंडसेट बाजार के 50 फीसदी हिस्से पर कब्जा करने का लक्ष्य रखा है।

सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स इंडिया के उपाध्यक्ष (मोबाईल) असीम वारसी ने कहा हम हर साल मोबाईल फोन बाजार में अपना हिस्सा 10 फीसदी बढ़ा रहे हैं। फिलहाल हमारी बाजार हिस्सेदारी 40 फीसदी है।

सैमसंग ब्रांड का यहां पहला स्टोर खोलते हुए वारसी ने कहा कि मोबाईल फोन बाजार को स्मार्टफोन से प्रोत्साहन मिला है। उन्होंने कहा कि सैमसंग 48 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्टफोन बाजार पर दबदबा है।

इस समय स्मार्टफोन का बाजार करीब 1.8 करोड़ इकाईयों का है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट फोन बाजार की तेज रफ्तार के बावजूद साधारण सुविधाओं वाले हैंड सेट का बाजार बना रहेगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड