मंगलवार, 16 सितम्बर, 2014 | 12:55 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपीः चरखारी में सपा के कप्तान सिंह 50805 वोटों से जीते।हमीरपुर- 24 राउंड तक सपा के शिवचरण प्रजापति 58 हजार वोटों से आगे।मैनपुरीः सपा के तेज प्रताप डेढ़ लाख वोटों से भाजपा प्रतिद्वंद्वी प्रेम सिंह शाक्य से आगे।मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा में पहली बार खुला सपा का खाता, नवाब खान 27023 मतों से जीते।पं बंगाल में बीजेपी ने सीट जीती।रोहनिया विस उपचुनाव: यहां सप्रा प्रत्‍याशी आगे। तीसरे चक्र की मतगणना तक अपना दल-भाजपा प्रत्‍याशी सेतेदेपा उम्मीदवार टी सौम्या ने आंध्रप्रदेश में नंदीगामा (एससी) विधानसभा उपचुनाव में करीब 75,000 वोटों से जीत हासिल की।राजस्थानः नसीराबाद सीट कांग्रेस ने जीती।रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली हाईकोर्ट से राहतजमीन घोटाले में सीबीआई जांच नहीं होगीहाईकोर्ट में सीबीआई की अर्जी खारिजनिघासन (लखीमपुर खीरी) उपचुनाव में सपा को बढ़त मिली।यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर सपा उम्मीदवार 33,000 वोटों से आगे।जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 13 दिन के बाद यातायात के लिए फिर खुला।
 
सैमसंग करेगा 50 फीसदी हैंडसेट बाजार पर कब्जा
कोलकाता, एजेंसी
First Published:30-11-12 05:29 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

कोरियाई इलेक्ट्रानिक्स कंपनी सैमसंग ने देश के कुल मोबाईल हैंडसेट बाजार के 50 फीसदी हिस्से पर कब्जा करने का लक्ष्य रखा है।

सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स इंडिया के उपाध्यक्ष (मोबाईल) असीम वारसी ने कहा हम हर साल मोबाईल फोन बाजार में अपना हिस्सा 10 फीसदी बढ़ा रहे हैं। फिलहाल हमारी बाजार हिस्सेदारी 40 फीसदी है।

सैमसंग ब्रांड का यहां पहला स्टोर खोलते हुए वारसी ने कहा कि मोबाईल फोन बाजार को स्मार्टफोन से प्रोत्साहन मिला है। उन्होंने कहा कि सैमसंग 48 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्टफोन बाजार पर दबदबा है।

इस समय स्मार्टफोन का बाजार करीब 1.8 करोड़ इकाईयों का है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट फोन बाजार की तेज रफ्तार के बावजूद साधारण सुविधाओं वाले हैंड सेट का बाजार बना रहेगा।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°