शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 05:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
किंगफिशर के पायलटों की उम्मीदें कैप्टन गोपीनाथ पर
मुंबई, एजेंसी First Published:30-12-12 03:33 PM

निजी क्षेत्र की किंगफिशर एयरलाइंस के पायलटों की उम्मीदें पूर्ववर्ती डेक्कन एयर के संस्थापक कैप्टन गोपीनाथ के प्रस्तावित नए उद्यम पर टिकी हैं। फिलहाल किंगफिशर के जल्द उड़ान भरने की उम्मीद नहीं है, ऐसे में एयरलाइन के पायलट लगातार इस प्रस्तावित नई कंपनी के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं और पूछताछ कर रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि जेट एयरवेज, स्पाइसजेट, इंडिगो तथा गोएयर नई नियुक्तियां नहीं कर रही हैं। किंगफिशर के पायलटों और अन्य कर्मचारियों को पिछले 8 माह का वेतन नहीं मिला है। अब उनकी उम्मीदें गोपीनाथ के इस नए विमानन उपक्रम पर टिकी हैं।

सूत्रों ने कहा कि कुछ पायलट पहले से ही गोपीनाथ के संपर्क में हैं। वहीं कुछ अन्य की उम्मीद किंगफिशर पर ही टिकी है। उनकी निगाह विजय माल्या द्वारा विदेशी भागीदार लाने पर टिकी है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड