शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 10:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता फड़णवीस को मोदी ने चढ़ाईं सत्ता की सीढ़ियां
किंगफिशर के पायलटों की उम्मीदें कैप्टन गोपीनाथ पर
मुंबई, एजेंसी First Published:30-12-12 03:33 PM

निजी क्षेत्र की किंगफिशर एयरलाइंस के पायलटों की उम्मीदें पूर्ववर्ती डेक्कन एयर के संस्थापक कैप्टन गोपीनाथ के प्रस्तावित नए उद्यम पर टिकी हैं। फिलहाल किंगफिशर के जल्द उड़ान भरने की उम्मीद नहीं है, ऐसे में एयरलाइन के पायलट लगातार इस प्रस्तावित नई कंपनी के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं और पूछताछ कर रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि जेट एयरवेज, स्पाइसजेट, इंडिगो तथा गोएयर नई नियुक्तियां नहीं कर रही हैं। किंगफिशर के पायलटों और अन्य कर्मचारियों को पिछले 8 माह का वेतन नहीं मिला है। अब उनकी उम्मीदें गोपीनाथ के इस नए विमानन उपक्रम पर टिकी हैं।

सूत्रों ने कहा कि कुछ पायलट पहले से ही गोपीनाथ के संपर्क में हैं। वहीं कुछ अन्य की उम्मीद किंगफिशर पर ही टिकी है। उनकी निगाह विजय माल्या द्वारा विदेशी भागीदार लाने पर टिकी है।

 
 
 
टिप्पणियाँ